CM Punk और अन्य रेसलर्स की तरह AEW छोड़कर WWE में आ सकते हैं मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन, फेमस Superstar ने की भविष्यवाणी

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने की भविष्यवाणी
WWE सुपरस्टार ने की भविष्यवाणी

MJF & Cody Rhodes: WWE में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की वापसी काफी ज्यादा शॉकिंग रही थी। वो AEW का शुरुआत से हिस्सा थे लेकिन वो रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में रिटर्न के साथ WWE का हिस्सा बन गए। उनके अलावा जेड कार्गिल (Jade Cargill) और सीएम पंक (CM Punk) जैसे पूर्व AEW रेसलर्स भी ट्रिपल एच (Triple H) द्वारा कंट्रोल में आने के बाद कंपनी के साथ जुड़ गए हैं। रोड्स ने भविष्यवाणी करते हुए बताया कि MJF भी एक दिन WWE का हिस्सा बनेंगे।

YES Network को कोडी रोड्स ने हाल ही में इंटरव्यू दिया। उन्होंने MJF के बॉडी ट्रांफॉर्मेशन के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि MJF भविष्य में कंपनी में आ सकते हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि एक दिन हम MJF को WWE में देखने वाले हैं। मुझे उनपर काफी गर्व है क्योंकि वो मेरे द्वारा शामिल किए गए कुछ लोगों में से एक थे और मैं उनके लिए काफी ज्यादा उत्साहित था। इसका बड़ा कारण यह था कि उनमें क्षमता, पर्सनालिटी और प्रोफेशनल रहने का तरीका था। मुझे उनसे जुड़ी एक और चीज़ पर गर्व है। उन्होंने काफी मसल्स हासिल किए हैं और पिछले डेढ़ साल में सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान दिया है।"

कोडी रोड्स ने MJF को लेकर आगे कहा,

"जब भी वो WWE में आएंगे, मुझे नहीं पता कि ऐसा कब होगा लेकिन अगर वो आते हैं, तो फिर वो उन्हें ड्रू मैकइंटायर, ओमोस और ब्रॉक लैसनर जैसे रेसलर्स के सामने खड़ा होना होगा। मैं यहां किसी की बुराई नहीं कर रहा लेकिन कोई जिम नहीं जाता है, तो यह अच्छी चीज़ नहीं है। यह हमारे काम का हिस्सा है और आपको हमेशा ही बड़े साइज के लोगों के खिलाफ सही तरह से काम करना होगा। वो (MJF) जिस तरह से फिजिकल तौर पर बेहतर हो रहे हैं, इससे ऐसा लग रहा है कि उन्हें अपने भविष्य में बारे में पता है। आपका अनुमान भी मेरी तरह बढ़िया है। मैं उन्हें इस बारे में कभी परेशां नहीं करूंगा क्योंकि हम अभी जिस तरह के दोस्त बन गए हैं, आगे भी मैं उनके साथ वैसा ही रहना चाहूंगा।"

youtube-cover

AEW वर्ल्ड चैंपियन MJF की WWE में आने की राय आसान हो सकती है

MJF ने AEW के साथ 2019 में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। वो अभी AEW वर्ल्ड चैंपियन हैं और उन्हें बतौर चैंपियन 388 से ज्यादा दिन हो गए हैं। उनका कॉन्ट्रैक्ट 1 जनवरी 2024 को खत्म होगा। अभी तय उन्होंने ऐलान नहीं किया है कि वो AEW के साथ बने रहेंगे, या WWE की ओर रुख करेंगे।

youtube-cover