Create
Notifications

WWE Raw के ऑफ-एयर होने के बाद दिग्गजों के बीच हुआ बड़ा मैच, The Rock की मां भी नजर आईं

WWE Raw के ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?
WWE Raw के ऑफ-एयर होने के बाद क्या हुआ?
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड का अंत रोमन रेंस (Roman Reigns) के सैगमेंट के साथ हुआ, जहां उन्होंने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में अपने अगले प्लान के बारे में बात करने के बारे में बताया। वहीं Raw के ऑफ-एयर होने के बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने वापसी के बाद Raw में अपना पहला मैच लड़ा, जिसमें उनकी भिड़ंत केविन ओवेंस (Kevin Owens) से हुई।

आपको याद दिला दें कि रेड ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत कोडी रोड्स ने की, जहां उन्होंने WWE में आने के बाद अपने लक्ष्य और अपने पिता डस्टी रोड्स के WWE चैंपियन बनने के सपने को पूरा करने की बात कही।

Raw के खत्म होने के बाद रोड्स और ओवेंस वन-ऑन-वन मैच में आमने-सामने आए, दोनों ने मैच लड़ने से पहले एक-दूसरे को गले लगाया और हाथ भी मिलाया। ये मुकाबला करीब 6 मिनट तक चला, जिसके दौरान ओवेंस ने द यंग बक्स का सिग्नेचर पोज़ देकर रोड्स पर तंज कसने का प्रयास किया।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच कमेंट्री डेस्क के पास भी फाइटिंग जारी रही। इस बीच द रॉक की मां, एटा जॉनसन भी रिंगसाइड पर मौजूद रहीं, जिन्हें देख फैंस बहुत उत्साहित नजर आए। उन्होंने इस बीच ओवेंस को पकड़ा, जिसका फायदा उठाकर कोडी ने अपने विरोधी पर कई दमदार मूव्स लगाए और इसके बाद द अमेरिकन नाईटमेयर ने द रॉक की मां को गले भी लगाया।

Kevin Owens and Cody Rhodes had a dark match after tonight’s #WWERaw went off air.And KO hit the @youngbucks pose. 😂 📸@kimberlasskick https://t.co/ex000yQLTr

WWE Raw सुपरस्टार कोडी रोड्स की द रॉक ने तारीफ की

@AEWonTNT @CodyRhodes Rhythm, cadence, tone, intent, passion, execution. Great promo, brother. You 🎤 dropped that MF. @CodyRhodes

कुछ साल पहले AEW में दिए गए कोडी रोड्स के एक प्रोमो ने द रॉक का ध्यान अपनी ओर खींचा था। द पीपल्स चैंपियन ने रोड्स की प्रतिबद्धता और माइक पर बोलने के उनके जुनून की खूब तारीफ की। रोड्स अपने साथी प्रो रेसलर द रॉक के बड़े फैन रहे हैं और उन्हें प्रो रेसलिंग में अपने लिए बड़ी प्रेरणा का स्रोत भी बताया था।

उन्होंने अपनी माउंट रशमोर लिस्ट में द रॉक के अलावा विंस मैकमैहन, टोनी खान और अपने पिता डस्टी रोड्स का भी नाम लिया। Raw में रोड्स के सैगमेंट को देखने के बाद फिलहाल के लिए ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे WWE में अभी रोड्स और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी लंबी चलने वाली है।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now