SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद हुआ जबरदस्त मैच, Roman Reigns के पुराने दुश्मन ने पूर्व WWE चैंपियन को दी करारी शिकस्त

cody rhodes match after SmackDown off air
SmackDown के ऑफ-एयर होने के बाद हुआ शानदार मुकाबला

SmackDown: WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपने यूनिवर्सल टाइटल रन के 1000 दिन पूरे होने के मोमेंट को सेलिब्रेट किया। शो का अंत तब हुआ जब सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने जिमी उसो (Jimmy Uso) पर समोअन स्पाइक लगा दिया था। मगर शो के ऑफ-एयर होने के बाद फैंस को कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का धमाकेदार मैच देखने को मिला।

द उसोज़, रोमन रेंस और उनके साथियों के बैकस्टेज लौटने के बाद कोडी रोड्स बाहर आए, जिनका सामना सिंगल्स मैच में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द मिज़ से हुआ। SmackDown में द अमेरिकन नाईटमेयर ने मिज़ पर जीत दर्ज करने के बाद कुछ फैंस के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

youtube-cover

WWE में Roman Reigns के खिलाफ बड़ी हार को भूले नहीं हैं Cody Rhodes

2023 मेंस Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स ने WrestleMania 39 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चैलेंज किया, लेकिन अंत में द ब्लडलाइन के इंटरफेरेंस के कारण उन्हें हार झेलनी पड़ी थी। मेनिया के बाद उनकी दुश्मनी ब्रॉक लैसनर से शुरू हुई, लेकिन वो अभी तक रोमन रेंस के खिलाफ हार को भूले नहीं हैं।

उन्होंने ComicBook Nation को दिए इंटरव्यू में कहा:

"मेरा लक्ष्य एक है और मैं यहां एक चीज़ हासिल करने आया था। ऐसा नहीं है कि इस दौरान मुझे अन्य चुनौतियां नहीं मिलेंगी, वो भी खत्म होंगी और इस दौरान कई उपलब्धियां प्राप्त करने के अवसर सामने आएंगे। मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्य चैंपियनशिप जीतना है, जो इस समय रोमन रेंस के पास है।"

कोडी रोड्स ने ये भी कहा कि फिलहाल उन्हें ब्रॉक लैसनर पर ध्यान लगाना होगा:

"WrestleMania 39 के बाद काफी लोगों के मन में सवाल था कि मैं इस स्थिति से कैसे उबर पाऊंगा। मैं इस बारे में चर्चा ना करने की कोशिश करता हूं क्योंकि मेरा लक्ष्य बदला नहीं है, लेकिन इस दौरान मुझे अन्य चुनौतियों पर भी ध्यान देना होगा।"

youtube-cover

रोमन रेंस इस समय द ब्लडलाइन के टूटने की समस्या से जूझ रहे हैं क्योंकि Night of Champions 2023 में जिमी उसो ने ट्राइबल चीफ पर अटैक कर दिया था। वहीं SmackDown के हालिया एपिसोड में सोलो सिकोआ ने जिमी को समोअन स्पाइक लगाकर सबक सिखाया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment