"मुझे भी अपनी कहानी खत्म करनी है" - Cody Rhodes के दोस्त ने 3 साल बाद WWE में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

कोडी रोड्स WWE में टॉप सुपरस्टार बन चुके हैं
कोडी रोड्स WWE में टॉप सुपरस्टार बन चुके हैं

Cody Rhodes: पूर्व WWE आईसी चैंपियन मैट कार्डोना (Matt Cardona) उर्फ जैक रायडर (Zack Ryder) ने हाल ही में WWE में अपनी वापसी के बारे में बात की। मैट कार्डोना ने साल 2005 में WWE जॉइन करने के बाद 15 साल तक इस रेसलिंग कंपनी में काम किया था। इसके बाद उन्हें अप्रैल 2020 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था। बता दें, मैट कार्डोना और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) करीबी दोस्त हैं। कोडी & ब्रांडी रोड्स ने ही मैट कार्डोना की उनकी वाइफ चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) के साथ दोस्ती कराई थी।

youtube-cover

मैट कार्डोना हाल ही में अपने दोस्त कोडी रोड्स के अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री American Nightmare: Becoming Cody Rhodes के रेड कार्पेट प्रीमियर पर पहुंचे थे। इस दौरान मैट कार्डोना ने Instinct Culture के डेनिस सैलसेडो को दिए इंटरव्यू में WWE में वापसी को लेकर बात की और उन्होंने कहा-

"मैं सबसे लोकप्रिय फ्री एजेंट हूं, लेकिन कोडी रोड्स को अपनी कहानी खत्म करनी है। मुझे भी अपनी कहानी खत्म करनी है। आज रात कोडी, चेल्सी के बारे में है लेकिन कुछ भी असंभव नहीं है। यही जस्टिन बीबर ने कहा था।"

मैट कार्डोना की वाइफ चेल्सी ग्रीन हाल ही में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनीं

WWE Raw के आखिरी एपिसोड में मैट कार्डोना की वाइफ चेल्सी ग्रीन ने सोन्या डेविल के साथ मिलकर लिव मॉर्गन & राकेल रॉड्रिगेज़ को हराते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। बता दें, यह इन दोनों सुपरस्टार्स की WWE में पहली टाइटल जीत है और इसके साथ ही चेल्सी & सोन्या के बड़े पुश की शुरूआत हो चुकी है। अपनी वाइफ चेल्सी ग्रीन के विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने के बाद मैट कार्डोना ने ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी और चौंकाने वाली टिप्पणी की। मैट कार्डोना ने अपने ट्वीट में लिखा-

"मैं अब WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस के आधे हिस्से का आधा हिस्सा बन चुका हूं।"

बता दें, सोन्या डेविल & चेल्सी ग्रीन ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीत को ट्रिपल एच के साथ तस्वीर लेकर सेलिब्रेट किया था। यही नहीं, ट्रिपल एच ट्वीट करके सोन्या डेविल & चेल्सी ग्रीन को विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने के लिए बधाई भी दे चुके हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now