WWE सुपरस्टार Cody Rhodes लंबे समय बाद Raw में आए नजर, इंजरी को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट

Raw सुपरस्टार कोडी रोड्स लंबे समय के लिए WWE से ब्रेक पर जा चुके हैं
Raw सुपरस्टार कोडी रोड्स लंबे समय के लिए WWE से ब्रेक पर जा चुके हैं

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में टेलीविजन पर नजर आकर सभी को हैरान कर दिया और उन्होंने इस दौरान अपनी इंजरी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट दिया। यही नहीं, कोडी रोड्स ने इस साल मेंस मनी इन द बैंक (Money in the Bank) लैडर मैच में हिस्सा लेने जा रहे सुपरस्टार्स के बारे में भी बात की।

कोडी रोड्स ने अपना आखिरी मैच इस साल Hell in a Cell इवेंट में लड़ा था और बुरी तरह चोटिल होने के बावजूद भी उन्होंने इस इवेंट में हुए मैच में सैथ रॉलिंस को हराया था। बता दें, कोडी रोड्स को टॉर्न पेक्टोरल टेंडन इंजरी हुई है और इस हफ्ते Raw में कोडी ने उन्हें हुई खतरनाक इंजरी को लेकर अपडेट देते हुए कहा कि उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होने में 9 महीने लगने वाले हैं।

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने Raw में Money in the Bank लैडर मैच में हिस्सा लेने जा रहे सुपरस्टार्स के बारे में बात की

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने इस हफ्ते Raw में Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के बारे में भी बात की। कोडी ने कहा कि इस साल मेंस MITB लैडर मैच में कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स हिस्सा लेने जा रहे हैं इसलिए वो भी इस मैच में कम्पीट करना पसंद करते। इस दौरान कोडी रोड्स ने ड्रू मैकइंटायर और शेमस की ताकत, ओमोस की हाईट, सैमी जेन की इन-रिंग आईक्यू और सैथ रॉलिंस का जिक्र किया।

कोडी रोड्स ने कहा कि सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 31 में WWE इतिहास का सबसे सफल Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन किया था। कोडी रोड्स ने इस इंटरव्यू का अंत करते हुए कहा कि अगर सैथ रॉलिंस इस साल MITB विजेता बनते हैं तो वो उन्हें बधाई देने वाले पहले शख्स होंगे। अगर कोडी रोड्स चोटिल नहीं हुए होते तो शायद उन्हें इस साल मेंस MITB लैडर मैच जीतने के लिए बुक किया जा सकता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।