'मैं Sami Zayn के साथ लड़ना चाहता हूं' - जानिए किस WWE Superstar ने जताई अनोखी इच्छा?

Sami Zayn
दिग्गज सुपरस्टार ने सैमी ज़ेन के साथ मैच की इच्छा जताई

WWE: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने कई महीनों के ब्रेक के बाद रॉयल रंबल (Royal Rumble 2023) में WWE में अपना इन-रिंग रिटर्न किया था। वो मेंस रंबल मैच के विजेता बने और अब रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं।

अब Out of Character पॉडकास्ट पर हाल ही में गेस्ट बनकर आए Cody Rhodes ने सैमी ज़ेन के साथ मैच की इच्छा जाहिर करते हुए कहा:

"मैं जब उनके सामने आया तो ख्याल आया कि मुझे उनसे मैच लड़ना चाहिए। मैं उनसे इसलिए भिड़ना चाहता हूं क्योंकि मैं जब स्टारडस्ट के कैरेक्टर में था तब उन्हें कोई पसीना नहीं आ रहा था और उन्हें पसीना आने का कोई कारण भी नहीं था। वो NXT से आ रहे थे, जहां उनका प्रदर्शन बहुत शानदार रहा था। वो अब बिल्कुल अलग किरदार अपना चुके हैं। मैं इस मैच का हिस्सा बनने को बेताब हूं क्योंकि ज़ेन एक अलग लेवल के परफॉर्मर हैं और वो एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं।"

youtube-cover

WWE Raw में Cody Rhodes ने The Bloodline के अटैक से Sami Zayn को बचाया

youtube-cover

Raw के एक हालिया एपिसोड में सैमी ज़ेन का सामना जिमी उसो से हुआ। इस मैच के दौरान जे उसो क्राउड के बीच से निकल कर आए और काफी देर तक अनाउंस टेबल पर खड़े रहे। मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जहां पूर्व आईसी चैंपियन ने जीत दर्ज की। वहीं मैच के बाद जे उसो को सैमी के साथ जीत सेलिब्रेट करते देखा गया और इस मोमेंट को क्राउड ने भी जबरदस्त तरीके से चीयर किया।

उससे अगले ही पल जे उसो ने सुपरकिक लगाकर ज़ेन को धोखा दे दिया। जब द उसोज़ और सोलो सिकोआ मिलकर ज़ेन पर अटैक कर रहे थे, तभी कोडी रोड्स ने बाहर आकर उन्हें बचाया। अब देखना दिलचस्प होगा कि कोडी, WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ कैसा प्रदर्शन कर पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now