WWE WrestleMania 40 में चैंपियनशिप मैच से पहले फेमस Superstar को मिलनी चाहिए बड़ी हार, रेसलिंग दिग्गज ने दिया हैरान करने वाला बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Cody Rhodes: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) का बिल्डअप अभी तक जबरदस्त साबित हुआ है। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) अपनी स्टोरी को रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ इस शो में खत्म करना चाहते हैं। द रॉक (The Rock) ने टैग टीम मैच का चैलेंज देकर उनके लिए राह मुश्किल कर दी है। अब रेसलिंग दिग्गज ने इसी चीज़ को लेकर बात की।

Busted Open पॉडकास्ट पर ECW दिग्गज टॉमी ड्रीमर ने कोडी रोड्स को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि अमेरिकन नाईटमेयर के सफर को मुश्किल बनाने की कोशिश की जानी चाहिए और इसी के चलते WrestleMania में होने वाले संभावित टैग टीम मैच में उन्हें द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ हार मिलनी चाहिए। उन्होंने हैरान करने वाला बयान देते हुए कहा,

"मुझे यह छोटी-छोटी चीज़ें पसंद आती हैं। उस प्रोमो (द रॉक के सैगमेंट) में कई सारी चीज़ों पर ध्यान दिया गया। मैं कोडी रोड्स को WrestleMania में लेकर जाने से पहले उनके खिलाफ काफी चीज़ें खड़ी करना चाहूंग। यह WrestleMania है। अगर आप इसे इतिहास का सबसे बड़ा WrestleMania इवेंट कह रहे हैं, तो फिर मुझे चीज़ों पर लेयरिंग पसंद है। इससे यह सवाल रहेगा कि यह व्यक्ति (कोडी रोड्स) इन सभी मुश्किलों से पार कैसे पाएंगे?"

टॉमी ड्रीमर ने आगे बताया कि यह चीज़ कोडी रोड्स को बतौर बेबीफेस फायदा दिलाएगी। उन्होंने कहा,

"आपको पता है कि वो (टैग टीम) मैच उनके खिलाफ जाने वाला है। एक चीज़ और यह है कि साधारण मैनेजमेंट अपने बेबीफेस स्टार को ऐसी स्थिति में नहीं डालती है। दूसरी ओर एक हील स्टार द रॉक कहते हैं, 'अगर आप यह चीज़ कर लेंगे, तो फिर आपको यह मौका मिलेगा।' यह चीज़ कंपनी (WWE) के फेस के फायदे के खिलाफ काम करती है। मुझे यह बात पसंद आती है क्योंकि मुझे यह भी पता है कि चीज़ें रोचक होने वाली हैं।"

WWE SmackDown के अगले एपिसोड में Cody Rhodes देंगे The Rock और Roman Reigns के चैलेंज का जवाब

WWE SmackDown के आखिरी शो में द रॉक ने रोमन रेंस के साथ मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज किया। इसमें उन्होंने एक बड़ी शर्त को भी जोड़ा। रॉक ने बताया कि अगले हफ्ते SmackDown में कोडी रोड्स को उन्हें इस टैग टीम मुकाबले के चैलेंज का जवाब देना होगा।