"मैं उन्हें सलाम करता हूं"- WWE WrestleMania 39 में मैच से पहले Cody Rhodes ने Roman Reigns की तारीफ कर चौंकाया

Pankaj
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स का बयान सामने आया
WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स का बयान सामने आया

Cody Rhodes: WWE WrestleMania 39 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए महामुकाबला होगा। कोडी ने इस मुकाबले से पहले रेंस की तारीफ की है। शायद ये खबर सुनकर आप चौंक भी गए होंगे।

पिछले साल मेनिया में कोडी रोड्स ने WWE में वापसी की थी। सैथ रॉलिंस के साथ उनका मैच हुआ था। इसके कुछ महीने बाद इंजरी की वजह से वो एक्शन से बाहर हो गए थे। इस साल मेंस रॉयल रंबल मैच में उन्होंने वापसी की। इस मुकाबले को जीतकर उन्होंने रोमन रेंस को मेनिया में टाइटल मैच के लिए चुनौती दी। इसके बाद से वो लगातार रेंस को हराने का दावा कर रहे हैं।

The Rhode Show पर बात करते हुए कोडी रोड्स ने कहा,

रोमन रेंस को लेकर मेरी पहले से कई धारणाएं हैं, कुछ गलत भी और कुछ सही भी। जब मैंने उनसे हाथ मिलाया तब रेसलिंग के प्रति उनका जुनून पता चला। वो रेसलिंग से बहुत प्यार करते हैं। इस बात के लिए मैं उनकी तारीफ करता हूं। वो इस समय जबरदस्त लग रहे हैं। हालांकि जिस इंसान के साथ तुम्हारा मुकाबला होने जा रहा है उसके बारे में ऐसा बोलना थोड़ा अजीब है। सच कहूं तो मुझे उनसे मिलकर ऐसा ही लगा था। वो बहुत ही शानदार चैंपियन हैं। उनका लुक गजब का है। हालांकि अब समय आ गया है कि किसी को उन्हें हराना चाहिए। अब मुझे ये काम करना चाहिए। मैं रोमन रेंस को सलाम करता हूं।

youtube-cover

क्या WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस की बादशाहत खत्म होगी?

कोडी रोड्स ने यहां रोमन रेंस की तारीफ की। हालांकि उन्होंने बात ही बात में कह दिया है कि वो रेंस को इस बार हराकर नए चैंपियन बनेंगे। रेंस को चैंपियन के रूप में 900 दिन से ज्यादा हो गए। इस टाइटल रन में वो कई दिग्गजों को हरा चुके हैं। पिछले तीन साल उनके लिए शानदार रहे हैं। बहुत ही अच्छा काम उन्होंने अभी तक किया है। अब देखना होगा कि कोडी उन्हें हरा पाएंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now