Create
Notifications

Roman Reigns के साथ WWE के टॉप फेस के रूप में पेश किये जाने के बाद दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान 

कोडी रोड्स और रोमन रेंस को हाल ही में WWE के टॉप दो फेस के रूप में पेश किया गया
कोडी रोड्स और रोमन रेंस को हाल ही में WWE के टॉप दो फेस के रूप में पेश किया गया
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE द्वारा हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को कंपनी के फेस के रूप में एडवर्टाइज किया गया। बता दें, अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को स्मैकडाउन (SmackDown) जबकि कोडी रोड्स को रॉ (Raw) के फेस के रूप में पेश किया गया है। अब इस चीज़ को लेकर कोडी रोड्स की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है।

बता दें, कोडी रोड्स की WrestleMania 38 के जरिए WWE में वापसी हुई थी और वापसी के बाद उन्होंने इस इवेंट में सैथ रॉलिंस को हराया था। वहीं, रोमन रेंस पिछले दो सालों से वर्ल्ड चैंपियन के रूप में WWE को डोमिनेट कर रहे हैं। एक फैन ने हाल ही में कंपनी द्वारा रोमन रेंस और कोडी रोड्स को WWE के फेस के रूप में एडवर्टाइज किये जाने वाले पोस्टर को ट्वीट किया। फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए कोडी रोड्स ने यूएस और फॉक्स नेटवर्क को टैग किया जिनपर क्रमश: Raw और SmackDown का प्रसारण किया जाता है।

कोडी रोड्स WWE में रोमन रेंस के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं

Got any advice for @WWERollins ahead of his #WMBacklash rematch against @CodyRhodes? https://t.co/86H1SeWUua

कोडी रोड्स की वापसी के साथ ही कई फैंस को ऐसा लगने लगा है कि कोडी रोड्स ही वह सुपरस्टार हैं जो कि रोमन रेंस को हराकर उनकी बादशाहत खत्म कर सकते हैं। Raw में वापसी के बाद कोडी रोड्स ने भी उनके टाइटल हासिल करने की इच्छा जाहिर की थी। यही नहीं, WWE The Bump को दिए इंटरव्यू में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

हालांकि, रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में आने से पहले कोडी रोड्स को सैथ रॉलिंस के साथ दुश्मनी समाप्त करनी होगी। बता दें, कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस को हराया था और अब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania Backlash में मैच देखने को मिलने वाला है। देखा जाए तो रोमन के खिलाफ फिउड में आने से पहले कोडी को काफी मोमेंटम की जरूरत पड़ेगी इसलिए वो एक बार फिर सैथ रॉलिंस को हराना चाहेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now