Create
Notifications

"WWE में मैं कुछ भी बनने के लिए तैयार नहीं था" - Cody Rhodes ने किया बड़ा खुलासा

कोडी रोड्स कई महीनों के लिए ब्रेक पर जा चुके हैं
कोडी रोड्स कई महीनों के लिए ब्रेक पर जा चुके हैं
Subham Pal

Cody Rhodes: WWE में वर्तमान समय में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को अमेरिकन नाइटमेयर के नाम से जाना जाता है। हालांकि, कोडी एक वक्त WWE में स्टारडस्ट के रूप में परफॉर्म किया करते थे। कोडी रोड्स के WWE में कई साल तक परफॉर्म करने के बाद उनके कैरेक्टर में बदलाव किया गया था। इसके बाद कोडी ने स्टारडस्ट के रूप में डेब्यू के बाद 16 जून, 2014 को Raw के एक एपिसोड के दौरान अपने भाई गोल्डस्ट (Goldust) के साथ टीम बनाई थी।

youtube-cover

इसके बाद इस टीम ने उसी साल Night of Champions में द उसोज को हराते हुए WWE टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। हालांकि, यह जोड़ी जल्द ही टूट गई और स्टारडस्ट ने साल 2016 में कंपनी छोड़ दी थी। बता दें, कोडी रोड्स ने हाल ही में WWE Grit & Glory पर मोंटेज फोर्ड से बात करते हुए स्टारडस्ट कैरेक्टर का जिक्र किया।

उन्होंने यह बात मानी कि अपने पिता डस्टी रोड्स की मृत्यु के बाद वो WWE में दोबारा कोडी रोड्स या कुछ और बनने के लिए तैयार नहीं थे। कोडी रोड्स ने कहा कि अपने पिता की मृत्यु के बाद वो खुद को छुपाना चाहते थे। बता दें, कोडी अपने पिता की मृत्यु के वक्त WWE में स्टारडस्ट की भूमिका में थे इसलिए उन्हें ऑन-स्क्रीन अपना असली चेहरा दिखाने की जरूरत नहीं थी।

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने अपने अमेरिकन नाइटमेयर कैरेक्टर को लेकर की बात

CODY RHODES IS BACK IN WWE 🤯🤯🤯#Wrestlemania (via @WWE)https://t.co/Kqxx8u0rRo

कोडी रोड्स ने कहा कि सेल्फ-डिस्कवरी (स्वयं की खोज) जर्नी में उन्हें अमेरिकन नाइटमेयर खोजने की जरूरत थी। कोडी ने यह भी कहा कि वो अपने पिता के 'अमेरिकन ड्रीम' को खुद के तरीके से अपनाना और अपने परिवार की लैगेसी को आगे बढ़ाना चाहते थे।

बता दें, कोडी रोड्स को Hell in a Cell इवेंट से ठीक पहले टॉर्न पेक्टोरल टेंडन इंजरी हो गई थी और इस इंजरी को ठीक करने के लिए कोडी की सफल इंजरी हो चुकी है। बता दें, कोडी रोड्स को इस इंजरी से पूरी तरह रिकवर होने के लिए करीब 9 महीने का वक्त लगेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...