दिग्गज ने WWE Superstar को Raw में शामिल करने के कारण का किया खुलासा, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन द्वारा उठाए गए सवालों का दिया जवाब

Ujjaval
WWE Raw में कोडी रोड्स का बड़ा बयान आया सामने
WWE Raw में कोडी रोड्स का बड़ा बयान आया सामने

Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) में जे उसो (Jey Uso) की एंट्री का एक बड़ा कारण कोडी रोड्स (Cody Rhodes) हैं। वो ब्लडलाइन (Bloodline) के पूर्व सदस्य को रेड ब्रांड में लेकर आए हैं और इसी चीज़ पर Raw में केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने कोडी रोड्स पर सवाल खड़े किए। अमेरिकन नाईटमेयर ने इसपर अपनी सफाई दी है।

WWE Raw के एपिसोड की शुरुआत में कोडी रोड्स और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच बहस देखने को मिली। बाद में उनके बीच सिंगल्स मैच हुआ और इस मुकाबले में रोड्स ने जीत दर्ज कर ली। मैच के बाद जजमेंट डे ने रोड्स पर घेर लिया और इसी वजह से उनके दोस्त केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन आए।

यह देखकर जजमेंट डे के सदस्य बैकस्टेज चले गए। रोड्स भी सैगमेंट के अंत के साथ बैकस्टेज जा रहे थे लेकिन इसी बीच ओवेंस ने उन्हें रोका। केविन ने कहा कि रोड्स के कारण जे उसो Raw में आए हैं और इसपर उन्होंने नाराजगी जताई। साथ ही उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर से इसका कारण पूछा।

रोड्स ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वो जे उसो को एक और मौका देना चाहते थे। साथ ही उन्होंने बताया कि फैंस भी जे उसो को रेड ब्रांड में देखकर खुश नज़र आ रहे हैं। रोड्स ने यह भी कहा कि अब जे पूरी तरह से ब्लडलाइन फैक्शन से बाहर हो गए हैं। कोडी ने अपनी सफाई रख दी और सैमी ज़ेन उनकी बात से सहमत नज़र आए।

उन्होंने भी माना कि हर कोई दूसरा चांस डीजर्व करता है और उन्होंने ओवेंस के साथ अपने रिश्ते पर बात की। इसी बीच पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ने बताया कि वो भूल नहीं सकते कि जे उसो के कारण सैमी ज़ेन, कोडी रोड्स और उन्हें नुकसान झेलना पड़ा है। हालांकि, उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर पर भरोसा जताया।

WWE Raw में Jey Uso ने Judgement Day में शामिल होने से किया इंकार

जे उसो को लगातार जजमेंट डे में शामिल होने के न्योते मिल रहे थे। डेमियन प्रीस्ट ने एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान जे उसो से कहा कि वो शो के अंत तक जजमेंट डे में शामिल होने के लिए दिए गए ऑफर का जवाब चाहते हैं। मेन इवेंट मैच के दौरान ब्लडलाइन के पूर्व सदस्य ने जजमेंट डे पर हमला करते हुए साफ तौर पर फैक्शन से नहीं जुड़ने का फैसला किया।