COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कोडी रोड्स ने किया ROH वर्ल्ड टाइटल जीतने पर ट्रिपल एच द्वारा मिले संदेश का खुलासा

Amit Shukla
ANALYST
17   //    21 May 2018, 12:26 IST

WWE के भूतपूर्व और रिंग ऑफ ऑनर के स्टार कोडी रोड्स ने हाल में 'द ई एंड सी पॉडकास्ट' में हिस्सा लिया जहां इस अमेरिकन नाइटमेयर ने कई मुद्दों पर बात की, लेकिन इनमें सबसे अहम था उनके भूतपूर्व कलीग और WWE COO ट्रिपल एच को लेकर दिया गया बयान।

2016 में WWE से विदाई लेने के बाद कोडी का करियर काफी अच्छा रहा है। वो ना सिर्फ रिंग ऑफ ऑनर के साथ कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त करने में सफल रहे बल्कि विश्वविख्यात बुलेट क्लब का भी हिस्सा बने।



32 वर्षीय कोडी ने 2016 में न्यू जापान प्रो रैसलिंग में कदम रखा और साथ ही साथ ROH के साथ भी काम किया। वो 1 बार ROH वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। उन्होंने 2017 के ROH:BEST IN THE WORLD में क्रिस्टोफर डेनियल्स को हराकर ये चैंपिनशिप जीती थी।

इस शो के होस्ट्स भूतपूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियंस ऐज और क्रिश्चियन से बात करते समय रोड्स ने कहा कि जब डेनियल्स को हराकर उन्होंने ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती थी तो उन्हें WWE COO ट्रिपल एच से बधाई संदेश प्राप्त हुआ था।

बकौल रोडस, 'आपको जब ऐसे लोगों से संदेश मिले जिनसे आप शायद ही कभी संदेश की अपेक्षा करें तो वो काफी अच्छा लगता है।

उन्होंने मुझे ROH वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने पर बधाई दी, जिससे ये बात साबित होती है कि मेरा काम वास्तविक है। मेरे पिताजी ये कहा करते थे कि इस बिज़नेस में वर्ल्ड टाइटल ही सबसे महत्वपूर्ण होता है।'

रोड्स इस समय अपने 10,000 सीट वाले सेल्फ-फाइनेंसड ऑल-इन प्रोजेक्ट को लेकर खासे उत्साहित हैं। यह 1 सितम्बर को रोज़मोंट, इलिनॉय के ऑलस्टेट एरिना में होने वाला है।

इसके अलावा भूतपूर्व ROH वर्ल्ड चैंपियन, ROH वर्ल्ड चैंपिनशिप्स के लिए ब्रिसको ब्रदर्स को ऑनर यूनाइटेड: एडिनबर्ग पर अपने टैग टीम पार्टनर और बुलेट क्लब के साथी हैंगमैन पेज के साथ चैलेंज करेंगे।

ट्रिपल एच सरीखे लोगों का किसी को बधाई संदेश भेजना कोई आम बात नहीं है, लेकिन इससे ये बात तो स्पष्ट होती है कि रैसलिंग कम्युनिटी में काफी जुड़ाव है।

लेखक: सौमिक दत्ता; अनुवादक: अमित शुक्ला

Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Advertisement
Fetching more content...