Create

WrestleMania 38 में धमाकेदार वापसी करने वाले Cody Rhodes ने अपने WWE ब्रांड का खुलासा किया

WWE WrestleMania 38 में कोडी रो़ड्स ने वापसी कर सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ा
WWE WrestleMania 38 में कोडी रो़ड्स ने वापसी कर सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ा

WWE WrestleMania 38 में इस बार दिग्गज कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने वापसी कर धमाल मचा दिया। ये बात भी क्लियर हो गई है कि वो रॉ (Raw) ब्रांड का हिस्सा बनेंगे। ये बात खुद कोडी रोड्स ने क्लियर कर दी है। अब अगले हफ्ते होने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड में कोडी रोड्स नजर आएंगे। कोडी रोड्स ने छह साल बाद WWE रिंग में दोबारा वापसी की और फैंस उन्हें देखकर खुश हो गए।

WWE दिग्गज कोडी रोड्स ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

पिछले कुछ महीनों से कोडी रोड्स की WWE में वापसी की खबरें चल रही थी। WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस के मिस्ट्री प्रतिद्वंदी के रूप में एंट्री की। कोडी रोड्स की एंट्रेंस भी शानदार रही और फैंस ने उन्हें बहुत चीयर किया। कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच अच्छा मुकाबला भी हुआ। कोडी रोड्स ने शानदार अंदाज में जीत हासिल की।

WWE में वापसी के बाद कोडी रोड्स ने The Ringer Wrestling Show को अपना इंटरव्यू दिया। कोडी रोड्स ने यहां पर कहा,

मंडे नाइट रॉ में मेरे लिए करने के लिए बहुत कुछ है। मैंने बहुत कुछ इस शो के लिए बचा कर रखा हुआ है। मेरा इरादा पूरी तरह रॉ में जाने का है। मल्टी ईयर कॉन्ट्रैक्ट, शानदार इनवेसमेंट और मैं भी अब इनवेस्ट करूंगा। लोगों को पता होना चाहिए कि मैं कौन हूं। आगे जाकर मैं लोगों को असलियत के बारे में पूरी तरह बताऊंगा।

कोडी रोड्स ने साफ कह दिया है कि वो मंडे नाइट रॉ का हिस्सा होंगे। यानी की फैंस को अब कई ड्रीम मैच देखने को मिलेंगे। सैथ रॉलिंस के साथ उनकी राइवलरी शायद आगे भी जारी रहेगी। अपनी हार का बदला कोडी रोड्स जरूर लेंगे। वैसे भी Raw में कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जिनके खिलाफ कोडी रोड्स शानदार मुकाबला लड़ सकते हैं। अब अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में फैंस को काफी मजा आएगा। कोडी रोड्स इस शो में नजर आएंगे और उन्हें फीचर भी किया गया है। फैंस को अगले हफ्ते भी कई सरप्राइज मिल सकते हैं।

Wrestling is a love story

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment