COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

कोडी रोड्स ने बताया कि उन्होंने अपना हेयरस्टाइल क्यों बदला

Aarti Sharma
ANALYST
30   //    08 Jul 2018, 13:12 IST

NJPW G1 स्पेशल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रैसलिंग इंक ने 'द अमेरिकन नाइटमेयर' कोडी रोड्स के IWGP हैवीवेट टाइटल मैच से पहले  साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने यह खुलासा किया कि वह अपने पुराने हेयरस्टाइल पर वापस क्यों आए।

दिसंबर 2017 में रिंग ऑफ ऑनर चैंपियन कोडी रोड्स अपने नए लुक के साथ आये थे, जब वह अपने टाइटल को डॉल्टन कैसल के खिलाफ ROH: फाइनल बैटल में डिफेंड करने वाले थे। इसके अलावा यह कहना एकदम सुरक्षित है कि कोडी के भूरे बालों वाला हेयरस्टाइल उनके पिता डस्टी रोड्स और उनके भाई गोल्डस्ट की याद दिलाता था।

सैन फ्रांसिस्को में NJPW G1 स्पेशल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कोडी रोड्स एक नए और अलग लुक के साथ नज़र आए, क्योंकि वह अपने गोरे बालों वाले लुक से पहले वाले लुक में वापस आ गए थे। कॉन्फ्रेंस के दौरान, द अमेरिकन नाइटमेयर से रैसलिंग इंक ने उनके नए हेयरस्टाइल और उसे बदलने के पीछे का कारण पूछा, जिसका जवाब देते हुए कोडी ने कहा कि उन्हें एक ब्रांड न्यू टीवी शो करने का ऑफर दिया गया था।

इसके अलावा, कोडी ने यह भी कहा की इस टीवी शो से उनकी रैसलिंग डेट्स पर कोई असर नहीं पड़ेगा और वो यह दोनों काम एक साथ कर पाएंगे।

रोडस ने कहा "मुझे एक टीवी शो करने के लिए कॉल आया और उम्मीद है कि हम इस न्यूज़ को जल्द ही बता पाएंगे। इससे मेरी रैसलिंग डेट्स पर कोई असर नहीं पड़ेगा, इसका मतलब मैं दोनो जगहों पर काम कर पाऊंगा। मैं एक भी चीज़ को मिस नहीं करने वाला हूँ। यह उस तरह का करियर है जैसा मुझे चाहिए था। कल मैं अपने दो साल के प्लान को देख रहा था कि मुझे क्या चाहिए, शायद किसी फिल्म में काम करना, लेकिन रैसलिंग को भी अपने साथ रखना, क्योंकि अगर मैंने रैसलिंग छोड़ दी तो कोई मुझे पहचानेगा नहीं। मैं इन सब से बहुत खुश हूँ लेकिन उन्होंने गोरे बालों को मना कर दिया है।"

कोडी रोड्स इस हफ्ते बुलेट क्लब के पूर्व मेंबर कैनी ओमेगा के साथ IWGP हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मुकाबले करेंगे।

लेखक- सौमिक दत्ता अनुवादक- आरती शर्मा

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...