WWE WrestleMania 39 में The Rock से नहीं तो किसके खिलाफ होगा Roman Reigns का मैच? रिपोर्ट में हुआ खुलासा 

WrestleMania 39 में इस सुपरस्टार से हो सकता है रोमन रेंस का मैच
WrestleMania 39 में इस सुपरस्टार से हो सकता है रोमन रेंस का मैच

WWE WrestleMania 39 से संबंधित कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना उनके कज़िन ब्रदर द रॉक (The Rock) से हो सकता है, लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि द रॉक अगर किसी स्थिति में वापसी नहीं करते हैं तो उनकी जगह रोमन रेंस से कोडी रोड्स (Cody Rhodes) भिड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें कि कोडी रोड्स ने इसी साल WrestleMania में वापसी की थी और अभी शानदार विनिंग स्ट्रीक पर चल रहे हैं, लेकिन चोट के कारण अगले कुछ महीने उन्हें इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ेगा। रोड्स को अभी तक बहुत बड़े बेबीफेस के तौर पर प्रदर्शित किया गया है, इसलिए वो रोमन के लिए एक आदर्श प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

Wrestling Observer के अनुसार रोड्स को करीब 6 महीने इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है, इसलिए अब उनकी वापसी की उम्मीद Royal Rumble 2023 के समय में की जा रही है। इस रिपोर्ट में कहा गया कि,

"कोडी करीब 6 महीने के लिए बाहर होने वाले हैं और अब उनकी वापसी के लिए Royal Rumble सबसे सही इवेंट साबित हो सकता है। अगर रोमन रेंस का सामना द रॉक से नहीं होता है तो रेंस vs कोडी रोड्स मैच पर विचार किया जा रहा है।"

WWE Hell in a Cell का प्रदर्शन कोडी रोड्स को रोमन रेंस के लिए बड़ा खतरा साबित कर रहा

डेव मैल्टजर ने बताया कि चोटिल होने के बाद भी कोडी रोड्स ने Hell in a Cell में मैच लड़ा और सैथ रॉलिंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी खूब सराहना की जा रही है। मैल्टजर का मानना है कि WWE कोडी रोड्स vs रोमन रेंस मैच को आइकॉनिक बना सकती है।

"मुझे नहीं लगता कि कोडी रोड्स बिना रेसलिंग के आगे बढ़ने की कल्पना भी कर सकते हैं। उनका कोई वन-ऑन-वन मैच पहली बार किसी प्रीमियम लाइव इवेंट को हेडलाइन कर रहा था। उन्होंने केवल अपना बेस्ट देने पर ध्यान दिया और इस मैच ने उनकी लैगेसी को मजबूत किया है। वो एक छोटे मैच का रुख कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।"

मैल्टजर ने ये भी कहा कि कोडी रोड्स की हिम्मत तारीफ के काबिल है और उन्होंने इस तरह की स्थिति में रहकर भी अच्छा मैच लड़कर अन्य सुपरस्टार्स के लिए एक उदाहरण स्थापित कर दिया है। आपको बता दें कि WWE ने बयान जारी किया कि रोड्स लगभग 9 महीनों तक दूर रह सकते हैं, लेकिन उनकी कोशिश जल्दी वापसी करने पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।