Create
Notifications

6 साल बाद WWE रिंग में वापसी करने के बाद दिग्गज Cody Rhodes ने पांच शब्दों में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी

WWE रिंग में कोडी रोड्स ने धमाकेदार वापसी कर फैंस को दिया तोहफा
WWE रिंग में कोडी रोड्स ने धमाकेदार वापसी कर फैंस को दिया तोहफा
reaction-emoji
PANKAJ

6 साल बाद आखिरकार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने WWE रिंग में वापसी कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के पहले दिन कोडी रोड्स ने शानदार अंदाज में एंट्री की और फैंस ने जबरदस्त अंदाज में उनका स्वागत किया। सोशल मीडिया पर अब कोडी रोड्स चर्चा का विषय बने हुए हैं। खैर WWE रिंग में दोबारा वापसी करने के बाद कोडी रोड्स ने ट्विटर के जरिए अपनी खास प्रतिक्रिया भी दी।

WWE WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने सैथ रॉलिंस को दी मात

पिछले एक महीने से कोडी रोड्स की वापसी की अफवाहें चल रही थी। हर हफ्ते कहा जा रहा था कि उनकी एंट्री होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। किसी ने उम्मीद नहीं लगाई थी कि WrestleMania 38 में कोडी रोड्स की एंट्री होगी। आप सभी को पता है कि Raw के एपिसोड में विंस मैकमैहन ने सैथ रॉलिंस को WrestleMania 38 के लिए मैच दिया। हालांकि विंस ने ये कहा था कि WrestleMania 38 ही में रॉलिंस के प्रतिद्वंदी का पता चलेगा। इसके बाद उम्मीदें बढ़ गई थी कि कोडी की वापसी हो सकती है।

सैथ रॉलिंस के ऊपर इस बार सभी की निगाहें टिकी थी। रॉलिंस ने पहले एंट्री की और इसके बाद खास एंट्रेंस कोडी रोड्स का देखने को मिला। कोडी रोड्स और रॉलिंस के बीच मैच भी काफी शानदार रहा। कोडी ने काफी अच्छे मूव्स का इस्तेमाल कर फैंस को मनोरंजन किया। फैंस ने भी कोडी रोड्स को जमकर चीयर किया।

कोडी रोड्स ने अपनी प्रतिक्रिया सिर्फ पांच शब्दों में दी। उन्होंने ट्विटर पर Wrestling is a love story लिखा। कोडी रोड्स ने इस बात से संकेत दे दिए कि वो WWE में आकर खुश हैं और रेसलिंग बिजनेस में कुछ भी हो सकता है।

Wrestling is a love story

कोडी रोड्स साल 2016 में WWE से चले गए थे। कोडी रोड्स ने मिड कार्ड में अच्छा काम किया था। हालांकि उम्मीद के मुताबिक उन्हें बड़ा पुश नहीं मिला। कोडी रोड्स ने साल 2019 में AEW में एंट्री की और इसके बाद भी वो रेसलिंग के बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए। अब देखना होगा कि कोडी रोड्स का ये WWE रन कैसा रहेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...