WWE WrestleMania 39 में Cody Rhodes की हार पर उनकी बहन का टूटा दिल, सोशल मीडिया पर दी भावुक प्रतिक्रिया

Pankaj
WWE WrestleMania 39 Night 2 के मेन इवेंट में फैंस को मिला सरप्राइज
WWE WrestleMania 39 Night 2 के मेन इवेंट में फैंस को मिला सरप्राइज

Cody Rhodes: WWE WrestleMania 39 Night 2 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की हार हो गई। रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ उन्होंने अच्छा मैच लड़ा। अपने प्रदर्शन से उन्होंने फैंस का दिल जीता लेकिन टाइटल जीतने में नाकाम रहे। खैर कोडी रोड्स की बहन टील रोड्स (Teil Rhodes) की प्रतिक्रिया भी अब सामने आ गई है।

मैच के दौरान रिंगसाइड पर कोडी रोड्स का पूरा परिवार मौजूद था। उनकी बहन भी इस मैच को देख रही थीं। उन्हें भरोसा था कि उनका भाई चैंपियन बनेगा। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ। शो ऑफ एयर होने के बाद टील ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने I Burned Down LA गाने का लिंंक शेयर किया, ये गाना अपने भाई को हारते देख उनके मन की स्थिति के बारे में बहुत कुछ कहता है।

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स का अगला कदम क्या होगा?

इस बार सभी को उम्मीद थी कि रोमन रेंस को कोडी रोड्स हरा देंगे। उनके परिवार ने भी इसकी उम्मीद जताई थी। हालांकि सभी उम्मीदों पर पानी फिर गया। ये पानी पॉल हेमन और सोलो सिकोआ ने फेरा।

मैच में एक समय कोडी रोड्स जीतने वाले थे। इस दौरान रेफरी का ध्यान पॉल हेमन ने भटकाया। इसके बाद सोलो सिकोआ ने आकर कोडी के ऊपर अटैक किया। रेंस ने फिर कोडी को स्पीयर मारकर मैच जीत लिया। रेंस की जीत किसी को भी अच्छी नहीं लगी। फैंस भी निराश हो गए थे। WWE ने इस मैच के लिए कुछ और ही प्लान तैयार किया था।

इस मुकाबले में द उसोज़ ने भी दखलअंदाजी की। हालांकि उसोज़ को केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने संभाल लिया था। कोडी के लिए कंपनी का अगला प्लान क्या होगा ये देखने वाली बात होगी। अभी के हिसाब से लग रहा है कि उनकी राइवलरी रोमन रेंस के साथ आगे जारी रहेगी। शायद कंपनी के अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में फिर से मैच हो सकता है। बहुत जल्द आगे की चीजें क्लियर हो जाएंगी। इस हफ्ते Raw के एपिसोड में आकर कोडी अपने अगले कदम के बारे में बता सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now