Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने किया खुलासा कि विंस मैकमैहन के मरने या रिटायर होने के बाद क्या होगा?

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:27 IST


Enter caption

विंस मैकमैहन WWE के चैयरमेन होने के साथ साथ कंपनी में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। विंस मैकमैहन कंपनी के लगभग हर छोटे बड़े फैसलों में शामिल होते हैं। विंस मैकमैहन एक बेहतरीन रैसलर तो थे ही लेकिन अभी वे काफी शानदार तरीके से कंपनी की जिम्मेदारी संभाले हुए हैं।

हाल ही में कंपनी ने सिक्योरिटी एक्सचेंज कमीशन (SEC) के साथ कुछ दस्तावेजों में कंपनी से जुड़ी हुई कि अहम जानकारियां दी हैं और इसमें सबसे चौंकाने वाली और बड़ी जानकारी ये है कि यदि विंस मैकमैहन रिटायर हो जाते हैं या फिर मर जाते हैं तो कंपनी का क्या होगा?

कंपनी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यदि विंस मैकमेहन को कोई विकलांगता, बीमारी या उनकी मृत्यु हो जाती है या फिर वे अचानक ही रिटायरमेंट ले लेते हैं तो इसका कंपनी के संचालन पर काफी गहरा प्रभाव पड़ेगा इसके अलावा कंपनी के क्रिएटिव पहलुओं पर भी बड़ी स्केल में नुकसान होगा।

किसी भी कारण से विंस मैकमेहन की विकलांगता, बीमारी, मृत्यु या फिर उनका रिटायरमेंट हमारी क्रिएटिव स्टोरीलाइन्स को बनाने की क्षमता को कम कर सकता है और हमारे संचालन पर भी गहरा प्रभाव डाल सकता है।

इसके अलावा कंपनी ने ये भी बताया कि विस ने स्पोर्ट्स में बेहतर निवेश का पता लगाने के लिए अल्फा एंटरटेनमेंट नाम की एक कंपनी भी बनाई है और इसी से उनकी योजना 2020 की शुरुआत में एक प्रोफेशनल फुटबॉल लीग शुरू करने की है। विंस के जाने से बाकी बिजनेस पर काफी नुकसान होगा क्योंकि WWE के साथ साथछ कुछ और काम भी विंस के पास है। हालांकि विंस WWE की वो कड़ी है जिसके टूटने से पूरी जंजीर पर असर पड़ेगा।

विंस मैकमैहन कंपनी का एक काफी महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और हम सब यही उम्मीद करते हैं कि हम उन्हें और भी ज्यादा समय तक टेलीविजन पर देख पाएंग।

Get WWE news in Hindi here









Published 09 Feb 2019, 14:50 IST
Advertisement
Fetching more content...