Create
Notifications

भारत में होने वाले WWE के लाइव इवेंट के रोस्टर का पूरा विश्लेषण

Ankit Kumar
visit

WWE ने हाल ही में भारत में लाइव इवेंट कराने का फैसला लिया था, जो कि काफी चौंकाने वाला फैसला था। भारत में 9 दिसंबर को WWE का लाइव इवेंट होगा जिसमें रोस्टर पर कई सारे बड़े मैच होंगे। WWE के होने वाले इस इवेंट में ट्रिपल एच और जिंदर महल जैसे बड़े सुपरस्टार भारतीय फैंस के सामने फिउड करते नज़र आएंगे। हमें पूरी उम्मीद की इस रात WWE फैंस को निराश नहीं करेंगे, लेकिन इससे पहले लाइव इवेंट के रोस्टर का विश्लेषण करना जरुरी है।


WWE के लाइव इवेंट के रोस्टर का पूरा विश्लेषण

ट्रिपल एच

WWE के सीओओ ट्रिपल एच 9 दिसंबर को भारत में होने वाले लाइव इवेंट में परफॉर्म करेंगे। इल लाइव इवेंट में वह जिंदर महल के साथ एक ड्रीम मैच में शामिल होंगे।

जिंदर महल

भारत को रिप्रजेंट करने वाले जिंदर महल ने हाल ही में एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप गंवा दी, लेकिन उसके बावजूद फैंस का रियक्शन जिंदर के लिए पॉजिटिव था। लाइव इवेंट में जिंदर महल ट्रिपल एच के साथ मुकाबला करेंगे।

द शील्ड

898ad-1510928425-800

द शील्ड के रीयूनियन होने के बाद वह हर किसी के भारी पड़ रहे हैं। कोई भी उनके उनके सामने टिकटा नज़र नहीं आ रहा है। इल लाइव इवेंट में द शील्ड का मुकाबला समोआ जो, शेमस और सिज़रो से होगा।

समोआ जो

द समोन सबमिशन मशीन को लाइव इवेंट के लिए द शील्ड के खिलाफ चुना गया है, उम्मीद है कि रोमन रेंस के साथ उनका अच्छा कॉन्टेस्ट होगा।

रॉ टैग टीम चैंपियन शेमस और सिज़रो

रॉ टैग टीम चैंपियन शेमस और स़िजरो लाइव इवेंट में द शील्ड के खिलाफ उतरेंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

f1959-1510929028-800

WWE के सबसे बड़े म़ॉन्सटर ब्रॉन स्ट्रोमैन इस लाइव इवेंट में द रेड मशीन केन से मुकाबला करेंगे। इस मैच के शानदार होने की पूरा उम्मीद है।

केन

हाल ही में लंबे समय बाद रिंग में वापसी करने वाले केन का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा। भारत में WWE के फैंस इस मैच का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिन बैलर

616ba-1510929007-800

लंबे समय फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच फिउड चली आ रही है और इस लाइव इवेंट में एक बार फिर से फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच मुकाबला होगा।

ब्रे वायट

लाइव इवेंट में फिन बैलर के साथ ब्रे वायट का मुकाबला होगा। हाल ही ब्रे वायट सिस्टर ऐगीबेल के रुप में नज़र आए थे।

रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा बिल्स

0a6c7-1510928982-800

रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का मुकाबला साशा बैंक्स से होगा। हील ही में हुई सर्वाइवर सीरीज पर एलेक्सा बिल्स को शार्लेट फ्लेयर से हार का सामना करना पड़ा।

साशा बैंक्स

लाइव इवेंट पर साशा बैंक्स का मुकाबला रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस से होगा। साशा सर्वाइवर सीरीज पर 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में शामिल थी

जेसन जॉर्डन

कर्ट एंगल के बेटे के रुप में जेसन जॉर्डन लाइव इवेंट में इलायस का सामना करेंगे।

इलायस

गिटार के साथ नज़र आने वाले WWE सुपरस्टार इलायस लाइव इवेंट में जेसन जॉर्डन का सामना करेंगे।

WWE क्रूजवेट चैंपियन एंजो अमोरे

59c84-1510928834-800

माइक पर शानदार रहने वाले क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे का मुकाबला कलिस्टो से होगा।

कलिस्टो

अपनी हाई-फ्लाइिंग मूव्स के लिए जाने-जाने वाले कलिस्टो का मुकाबला लाइव इवेंट में एंजो अमोरे से होगा। फैंस को उम्मीद है कि उन्हें कलिस्टो के हाई फ्लाइिंग मूव्स फिर से देखने को मिलेंगे।

अपोलो क्रूज़ और टाइटस ओ नील

10ca4-1510928809-800

लाइव इवेंट में अपोलो क्रूज़, टाइटस ओ नील का मुकाबला ल्यूक गैलोज़, कार्ल एंडरसन से होगा। इसके अलावा मजेदार बात यह है कि दोनों ही सुपरस्टार एक भाई की तरह ही लगते हैं।

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन

WWE में एक शानदार टैग टीम के रुप में ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन लाइव इवेंट में अपोलो क्रूज़ और टाइटल ओ नील से मुकाबला करते नज़र आएंगे।

जीत राम और किशन रफ्तार

भारतीय मूल के जिंदर महल के साथ जीत राम और किशन रफ्तार ऐसे रैसलर हैं जो इस लाइव इवेंट में नज़र आएंगे। जीत राम और किशन रफ्तार का मुकाबला द मिज़टूराज़ से होगा।

द मिज़टूराज़

द मिज़टूराज़ को लाइव इवेंट में उनके मुकाबले का विरोधी नहीं मिला, लेकिन फिर भी भारतीय फैंस को उनसे शानदार मैच की उम्मीद होगी। लेखक: आदित्य रंगराजन, अनुवादक: रोहित श्रावास्तव

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now