WWE के पूर्व विवादित Superstar ने 32 साल की उम्र में रिटायरमेंट का ऐलान कर चौंकाया, सोशल मीडिया पर डाला भावुक पोस्ट

Pankaj
 पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर
पूर्व WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी खबर

Kimber Lee: पूर्व फीमेल WWE सुपरस्टार किंबर ली (Kimber Lee) ने रिटायरमेंट का ऐलान कर सभी को चौंका दिया। सिर्फ 32 साल की उम्र में उन्होंने ये फैसला लिया। ट्विटर पर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट डाला और इसके जरिए अपनी बातें रखी।

पूर्व WWE सुपरस्टार ने अपने रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए कहा,

जिस रिटायरमेंट के बारे में मैंने सोचा था वो कभी नहीं आएगा। कभी-कभी रेसलिंग सबसे बड़ी चीज मेरे लिए थी। मैं कई जगहों पर गई और मुझे ऐसी चीजें देखने को मिली हैं जिनके बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। लाइफ में एक ऐसा प्वाइंंट आता है जहां चीजें उस तरह से जारी नहीं रह सकतीं, क्योंकि स्थिति और लक्ष्य हमेशा बदलते रहते हैं।
मैंने पहले सोचा कि मैं सिर्फ रेसलिंग से ब्रेक लूं, कुछ समय बाद फिर बेहतर वापसी करूंगी। बात ये है कि मैं जितना अधिक इसके बारे में सोचूंगी उतना मुझे पता चलता है कि मेरा दिल इसमें नहीं है। वापसी करने में पुराने कुछ घाव याद आते हैं। अब मैं अपना जीवन इसमें देने के लिए तैयार नहीं हूं।

WWE में Kimber Lee का करियर कुछ खास नहीं रहा

किंबर ली ने WWE में दो साल काम किया था। WWE के बाहर उनका करियर शानदार रहा। किंबर ली कुछ समय से विवादों के बीच रही हैं। पिछले साल WWE ने नैश कार्टर को बड़ा पुश दिया क्योंकि उन्होंने और वेस ली ने NXT टैग टीम टाइटल जीता।

हालांकि ऐसा नहीं होना था क्योंकि कार्टर के ऊपर लगे घरेलू दुर्व्यवहार के आरोपों के चलते उन्हें रिलीज कर दिया गया था। नैश कार्टर के ऊपर उनकी पत्नी किंबर ली ने आरोप लगाए थे। इस बीच वेस ली की पत्नी ने कार्टर का साथ दिया था। उन्होंने कहा था कि किंबर झूठ बोल रही है। ट्विटर पर जमकर बवाल देखने को मिला था। इनके विवाद की चर्चा सोशल मीडिया पर बहुत रही थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now