Create

 WWE के मौजूदा चैंपियन ने हाल ही में हील टर्न लेते हुए अपने साथी को धोखा देने का कारण बताया

WWE में काफी तेजी से आगे बढ़ रही हैं कोरा जेड
WWE में काफी तेजी से आगे बढ़ रही हैं कोरा जेड
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE NXT सुपरस्टार कोरा जेड (Cora Jade) ने रोक्सेन पेरेज (Roxanne Perez) पर घातक हमला करने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। कोरा ने NXT के हालिया एपिसोड में अपनी साथी पेरेज पर हमला करते हुए सभी को चौंका दिया था। कोरा के हमले के कारण पेरेज के हाथ से NXT चैंपियन मैंडी रोज (Mandy Rose) के खिलाफ जीत हासिल करने का मौका निकल गया था। कोरा का यह हमला इसलिए भी और चौंकाने वाला हो जाता है क्योंकि पिछले हफ्ते ही दोनों ने मिलकर NXT विमेंस चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया था।

अपनी टैग टीम पार्टनर पर हमला करने के बाद 21 साल की स्टार ने सोशल मीडिया पर अपने एक्शन के बारे में बातचीत की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,

"यह हमेशा मेरे बारे में था।"

टीम 2001 के रूप में मशहूर इस जोड़ी के लिए आगे क्या होने वाला यह देखने के लिए फैंस को इंतजार करना होगा। कोरा और पेरेज वर्तमान चैंपियन हैं तो अब यह देखना होगा कि टैग टीम चैंपियनशिप के लिए आगे क्या होने वाला है।

WWE NXT में कोरा जेड के हमले पर रोक्सेन पेरेज ने दी अपनी प्रतिक्रिया

NXT फैंस की तरह ही रोक्सेन पेरेज भी कोरा के हील टर्न और उनके द्वारा किए गए इस हमले से शॉक में हैं। फैंस ने लगातार उनका समर्थन किया था और वह सबसे युवा NXT विमेंस चैंपियंस में से एक बनने की कगार पर थीं, लेकिन उनकी टैग टीम पार्टनर ने उनका सपना तोड़ दिया। अपनी टैग टीम पार्टनर द्वारा हमले का शिकार होने के बाद पेरेज ने ट्विटर पर एक इमोशनल पोस्ट किया है। उन्होंने ट्विटर से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने के संकेत दिए हैं। पेरेज ने लिखा,

"लॉग ऑफ कर रही हूं और आज रात रोउंगी। गुडबाय"

WWE की सबसे युवा सुपरस्टार्स में से एक होने के बावजूद रोक्सेन पेरेज ने यह दिखाया है कि वह किसी भी कैरेक्टर में ऊंचाई हासिल करने का दम रखती हैं। उन्होंने अब तक जहां कहीं भी रेसलिंग की है वहां उन्होंने टाइटल हासिल किए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...