Create
Notifications

"उन लोगों ने मुझे रिटायर होने को कहा था" - फेमस WWE Superstar ने इन-रिंग वापसी के संकेत देते हुए दिया बड़ा बयान

कोरी ग्रेव्स WWE में इन-रिंग वापसी करना चाहते हैं
कोरी ग्रेव्स WWE में इन-रिंग वापसी करना चाहते हैं
Subham Pal
visit

WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने हाल ही में इन-रिंग वापसी करने के संकेत देते हुए बड़ा बयान दिया है। कोरी ग्रेव्स पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें, कोरी ग्रेव्स को उनके Corey & Carmella शो की वजह से अटैंशन मिल रहा है और इन-रिंग कम्पटीशन के लिए क्लीयर किये जाने की अफवाह सामने के बाद वो सुर्खियों में आ गए थे।

Remember…THEY told ME I had to retire.I didn’t just, like, forget how to fight.

Sports Illustrated के जस्टिन बैरासो को दिए इंटरव्यू में कोरी ग्रेव्स ने कंफर्म किया कि उन्हें इन-रिंग वापसी के लिए क्लीयर कर दिया गया है। इस दौरान कोरी ग्रेव्स ने खुलासा किया कि वो एनाउंसर डेस्क से दूरी नहीं बनाना चाहते हैं बल्कि वो जैरी लॉलर की तरह रोल चाहते हैं जहां उन्हें कभी-कभार मैच लड़ने का मौका मिले। WrestleMania 38 के लिए पैट मैकेफी को ललकारने के बाद कोरी ग्रेव्स ने खुलासा किया कि उन्हें रिटायर होने के लिए मजबूर किया गया था और वो फाइट करना भूले नहीं हैं।

Yeah, and? twitter.com/j_dorsey3/stat…

इसके अलावा कोरी ग्रेव्स ने खुलकर कहा कि वो WrestleMania 38 में मैच लड़ना चाहते हैं।

WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स ने पिछले कुछ सालों से कोई मैच नहीं लड़ा है

With @WWEGraves out of town for #WWERaw, @CarmellaWWE is tasked with decorating their new house — but a problem arises when Graves returns home! 😳😳😳It's an all-new episode of #CoreyandCarmella!!!👉 youtu.be/vfvzDa1XFGI https://t.co/M8KQwg3sZn

कोरी ग्रेव्स को रेसलिंग से रिटायरमेंट लिए हुए लंबा समय बीत चुका है। बता दें, कोरी ग्रेव्स पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। हालांकि, अगर कोरी ग्रेव्स रिटायमेंट से वापसी करते हैं तो चीज़ें बदल सकती हैं। कोरी ग्रेव्स ने रिटायरमेंट से वापसी के बारे में कहा-

"मुझे अपनी जगह और सीट काफी पसंद है। मैं एनाउंस टेबल नहीं छोड़ने वाला हूं। मैं जैरी लॉलर की तरह समय-समय पर मैच लड़ना चाहूंगा।"

अगर कोरी ग्रेव्स एक मैच के लिए भी रिंग में वापसी करते हैं तो यह काफी यादगार पल होगा। भले ही, कोरी ग्रेव्स ने पैट मैकेफी को ललकारा हो लेकिन इस बात की संभावना काफी कम है कि कोरी को WWE WrestleMania 38 में पैट मैकेफी के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलेगा।

रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन WrestleMania 38 में पैट मैकेफी के खिलाफ मैच लड़ने के लिए वापसी करने वाले हैं लेकिन विंस रूसो का मानना है कि विंस मैकमैहन की जगह ऑस्टिन थ्योरी, पैट मैकेफी का सामना करते हुए दिखाई देंगे।


Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now