"इसे मिस नहीं कर सकते" WWE Royal Rumble में होने वाले Roman Reigns के बड़े मैच को लेकर मौजूदा AEW Superstar ने दिखाया उत्साह

WWE दिग्गज ने फैटल 4 वे मैच पर दी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने फैटल 4 वे मैच पर दी प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE हाल ऑफ फेमर मार्क हेनरी (Mark Henry) ने हाल में रोमन रेंस (Roman Reigns) के रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में होने वाले फैटल फोर वे मैच को लेकर अपनी राय दी है। यह रोमन रेंस का 2024 में किसी बड़े इवेंट पर पहला मैच होगा। इस मैच में उनके अलावा रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एलए नाइट (LA Knight) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) होंगे। इस मैच की घोषणा पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन (SmackDown) में हुई थी। अब AEW स्टार ने इस मैच को लेकर उत्साह दिखाया है।

SmackDown के मेन इवेंट में रैंडी, नाइट और स्टाइल्स एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा थे। इस मैच का आनंद लेने के लिए ब्रांड के जनरल मैनेजर निक एल्डिस भी रिंगसाइड पर थे। मैच के अंतिम पलों में ब्लडलाइन ने अटैक करके इसे रोक दिया। इसकी वजह से मैच को नो कॉन्टेस्ट में खत्म किया गया। इस नतीजे के बाद निक एल्डिस ने रोमन के वाइजमैन पॉल हेमन को बताया कि अब रोमन रेंस Royal Rumble में एक फैटल फोर वे मैच का हिस्सा होंगे। Busted Open पॉडकास्ट पर इसके बारे में बात करते हुए AEW में काम कर रहे मार्क हेनरी ने कहा,

"आप इस मैच को मिस नहीं कर सकते हैं, क्योंकि इसमें चार रेसलर्स हैं। यह सबसे बढ़िया फोर वे होगा, जिसे हम देखने वाले हैं।"

The Rock ने Roman Reigns के खिलाफ मैच टीज़ करने के बाद अब और भी WWE अपीयरेंस के दिए संकेत

हॉलीवुड मेगास्टार द रॉक Day 1 स्पेशल Raw के एपिसोड में नज़र आए थे। वह जिंदर महल के साथ एक सैगमेंट का हिस्सा थे। उन्होंने यहां महल की बेइज्जती की और फिर उनपर हमला भी किया। उन्होंने यहां रोमन के खिलाफ भविष्य में मैच लड़ने के संकेत भी दिए थे। रॉक ने अब एक सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा फैंस को खुश होने का एक दे दिया है। इस पोस्ट के कारण अब ऐसे अनुमान लग रहे हैं कि द रॉक और अधिक शोज में नजर आएंगे।

इसके कारण फैंस का खुश होना लाजमी है। उनके आने वाले शोज में अपीयरेंस की जानकारी सामने नहीं आई है। यह देखना होगा कि द रॉक क्या रोमन रेंस से WrestleMania में लड़ेंगे या फिर यह एक उम्मीद है, जो शायद पूरी ना हो।