Create
Notifications

"साबित कर दूंगा मैं बेहतर हूं"- रोमन रेंस को पूर्व Royal Rumble विजेता ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए ललकारा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर बहुत बड़ा बयान सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर बहुत बड़ा बयान सामने आया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी है। नाकामुरा ने कहा कि वो साबित कर देंगे कि द ट्राइबल चीफ से बेहतर है। Sports Illustrated को हाल ही में नाकामुरा ने अपना इंटरव्यू दिया। नाकामुरा ने उम्मीद जताई कि आने वाले समय में उनका मैच रोमन रेंस को साथ टॉप टाइटल के लिए जरूर होगा।

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा ने रोमन रेंस को लेकर दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

पिछले एक साल से ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस की बादशाहत जारी है। 400 दिन से ज्यादा रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में हो गए। ऐज, जॉन सीना, डेनियल ब्रायन और ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गजों को रोमन रेंस हरा चुके हैं। इस बार नाकामुरा ने उन्हें खुली चुनौती दी। नाकामुरा ने कहा,

Tribute To The Troops में हम दोनों के बीच मैच हुआ लेकिन ये स्पेशल शो के लिए था। अब मैं रोमन रेंस और अपने बीच एक फुल स्टोरी चाहता हूं। रोमन रेेंस के पास इस समय बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। वो इस समय बेस्ट प्रोफेशनल रेसलर है। दुनिया में उनसे बेस्ट कोई नहीं है। मुझे उनके खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच चाहिए। साबित कर दूंगा कि सबसे बेस्ट मैं हूं।

नाकामुरा का WWE करियर अभी तक शानदार रहा है। साल 2018 में Royal Rumble मैच नाकामुरा ने जीता था। NXT में भी नाकामुरा का रन अच्छा रहा। यूएस और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी वो अपने नाम कर चुके हैं। मेन रोस्टर में आने के बाद वर्ल्ड टाइटल अभी तक नाकामुरा हासिल नहीं कर पाए। WWE चैंपियनशिप के लिए उन्हें मौके जरूर मिले लेकिन सफलता नहीं मिली।

यूनिवर्सल टाइटल पिक्चर में अभी तक नाकामुरा नजर नहीं आए। रोमन रेंस के साथ आने वाले समय में जरूर उनका मैच हो सकता है। दोनों एक ही ब्रांड में है। रोमन रेंस के साथ मैच होने से नाकामुरा को काफी फायदा आगे होगा। नाकामुरा ने इस बार बड़ा बयान दे दिया है। रोमन रेंस भी इस चुनौती का जवाब नाकामुरा को दे सकते हैं। शायद यहां से आगे के लिए इन दोनों के बीच राइवलरी को बिल्ड किया जा सकता है।

WWE is proud to honor those who have served.WWE @TributeToTroops returns to FOX on Sunday, Nov. 14. https://t.co/dGUCFxQHnq

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now