Create

मौजूदा WWE चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान, कहा-मैं रोमन रेंस से काफी बेहतर हूं

मौजूदा चैंपियन ने रोमन रेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
मौजूदा चैंपियन ने रोमन रेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
reaction-emoji
PANKAJ

मौजूदा WWE रोस्टर को लेकर इस बार शेमस (Sheamus) ने बड़ी बात कह दी। मौजूदा यूएस चैंपियन शेमस ने कहा कि WWE रोस्टर में वो सबसे शानदार हैं और उनके जैसा कोई नहीं है। Out of Character पॉडकास्ट को हाल ही में शेमस ने अपना इंटरव्यू दिया। शेमस ने यहां रोमन रेंस (Roman Reigns), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ड्रू मैकइंटायर का मजाक उड़ाया। शेमस ने कहा कि फैंस उनके रिटायरमेंट के बाद भी हमेशा उन्हें याद करेंगे।

WWE दिग्गज शेमस ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

शेमस का WWE रन इस समय अच्छा चल रहा है। यूएस चैंपियन के रूप में अच्छा काम अभी तक उन्होंने किया और फैंस के सामने अच्छे मैच रखे। WWE में करीब 12 साल से शेमस काम कर रहे हैं और लगभग सभी बड़े टाइटल उन्होंने अपने नाम किए। इस समय डेमियन प्रीस्ट और हम्बर्टो कारिलो के साथ वो राइवलरी में शामिल है। इंटरव्यू में शेमस ने कहा,

मैं चाहता हूं लोग हमेशा मेरे बारे में बात करें। आप समझ सकते हैं मैं क्या कह रहा हूं। लोग WWE से ज्यादा मेरे बारे में हमेशा बात करें। मैंने जो किया है वो कोई नहीं कर सकता है और इसके लिए फैंस पूरी जिंदगी मुझे याद करेंगे। जब लोग कहते हैं कि रोमन रेंस ने अच्छा प्रोमो दिया। ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले को लेकर भी बात की जाती है। मुझे बहुत बेकार लगता है। मैं इन लोगों से बहुत ज्यादा बेहतर हूं। मैं इस चीज को साबित कर दूंगा कि रोमन रेंस से अच्छा चैंपियन भी हूं।

साल 2015 में रोमन रेंस और शेमस की राइवलरी बहुत ही शानदार रही थी। WWE चैंपियनशिप के लिए दोनों के बीच काफी अच्छे मैच हुए थे। ड्रू मैकइंटायर के साथ भी कुछ महीने पहले शेमस की फ्यूड हुई थी। दोनों ने फैंस को अच्छे मैच दिए। शेमस ने इस बार सभी का मजाक बना दिया और अपने आपको सबसे सर्वश्रेष्ठ बताया। वैसे शेमस ने जिस तरह का काम WWE में किया वो काबिलेतारीफ है।

मौजूदा रोस्टर में शेमस सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और काफी अच्छे मैच वो फैंस को रिंग में देते हैं। फैंस भी लगातार उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। डेमियन प्रीस्ट के साथ उनकी राइवलरी बहुत ही अच्छी चल रही है। आने वाले समय में दोनों के बीच शानदार मैच भी देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...