Create

"मैं अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करना चाहता हूं"-WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज ऐज को ड्रीम मैच के लिए ललकारा

WWE दिग्गज ऐज को मिली खुली चुनौती
WWE दिग्गज ऐज को मिली खुली चुनौती
reaction-emoji
PANKAJ

मौजूदा WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने ऐज (Edge) को लेकर बड़ी बात कह दी है। डेमियन प्रीस्ट अपनी चैंपियनशिप को WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज के खिलाफ डिफेंड करना चाहते हैं। ऐज भी अब रेड ब्रांड का हिस्सा है। प्रीस्ट ने अब ऐज को ड्रीम मैच के लिए ललकारा हैं।

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने ऐज को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE Raw में इस हफ्ते प्रीस्ट ने टी-बार को हराया और उनका नया कैरेक्टर भी फैंस के सामने आया। WWE ड्राफ्ट में इस बार ऐज को ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में डाल दिया गया है। हालांकि इस बार रेड ब्रांड में ऐज नजर नहीं आए। Raw टॉक में बात करते हुए मौजूदा चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने बहुत बड़ा बयान दिया। प्रीस्ट ने कहा,

मेरे पास लिस्ट मौजूद है जिनके साथ मैच लड़ना चाहता हूं। डॉल्फ जिगलर, बॉबी रूड, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, रे मिस्टीरियो जैसे दिग्गज मेरी लिस्ट में शामिल है। मैंने इस लिस्ट में बिग ई को मेंशन नहीं किया है। बिग ई का नाम भी लेना चाहता हूं। मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर ऐज का नाम है। मैं अपनी चैंपियनशिप को ऐज के खिलाफ ड्रीम मैच में डिफेंड करना चाहता हूं।

youtube-cover

प्रीस्ट इस हफ्ते नए एंट्रेंस म्यूजिक के साथ आए। टी-बार के ऊपर उन्होंने खतरनाक हमला किया था। अब खबर सामने आ रही है कि जल्द ही प्रीस्ट के कैरेक्टर में भी बदलाव होगा। ऐज की बहुत इज्जत प्रीस्ट करते हैं। प्रीस्ट पहले भी कई बार कह चुके हैं कि वो ऐज का सामना करना चाहते हैं। ऐज उस समय ब्लू ब्रांड का हिस्सा थे। अब ये ड्रीम मैच हो सकता है। ऐज भी कई बार कह चुके हैं वो रेड ब्रांड में नए टैलेंट्स के साथ काम करना चाहते हैं। प्रीस्ट और ऐज का मुकाबला होगा तो फिर प्रीस्ट को इससे काफी फायदा होगा।

डेमियन प्रीस्ट ने तो ऐज को चुनौती दे दी है। ऐज रेड ब्रांड में एंट्री कब करेंगे ये किसी को नहीं पता। शायद वो आकर सबसे पहले प्रीस्ट की चुनौती का जवाब दे सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फैंस को आने वाले समय में एक अच्छा ड्रीम मैच देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...