Create

Survivor Series 2021 के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और WWE चैंपियन बिग ई को मिली चुनौती, दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ने बिग ई और रोमन रेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने बिग ई और रोमन रेंस को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE में पिछले दो हफ्ते में काफी कुछ देखने को मिला। बिग ई नए WWE चैंपियन बन गए और टॉमैसो सिएम्पा (Tommaso Ciampa) नए NXT चैंपियन बन गए। सिएम्पा ने अब यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और बिग ई (Big E) के खिलाफ सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में संभावित मैच की बात कर दी है। सिएम्पा ने इन दोनों सुपरस्टार्स को अभी से चुनौती दे दी। सिएम्पा काफी लंबे समय बाद NXT चैंपियन बने। बिग ई ने भी अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती। वहीं पिछले एक साल से यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में रोमन रेंस की बादशाहत जारी है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और बिग ई को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Sports Illustrated को हाल ही में NXT चैंपियन सिएम्पा ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां कई सवालों के जवाब उन्होंने दिए। Survivor Series में बिग ई और रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर सिएम्पा ने कहा,

मैं इस बदलाव को पूरी तरह गोद लेना चाहता हूं। NXT से मेरा खास लगाव है और कंपनी में आने से पहले ही ये मेरा ड्रीम था। मेरी आंखों के सामने कई सुपरस्टार्स की लाइफ बन गई और मुझे ये देखकर अच्छा लगता है। मैं भी अब NXT 2.0 का चैंपियन बन गया हूं। मैं अब मौके की तलाश में हूं। NXT में कई अच्छे सुपरस्टार्स हैं जिनका मैं सामना करना चाहता हूं। कुछ हफ्तों बाद ड्राफ्ट का आयोजन भी होगा। Survivor Series भी जल्द आने वाला है। मेरी नजरें रोमन रेंस और बिग ई के ऊपर है। मुझे लगता है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के खिलाफ रिंग शेयर करना चाहिए। ये प्रतिद्वंदी मेरे लिए काफी शानदार रहेंगे। मैं इस रीब्रांड का फेस बनना चाहता हूं।

NXT अब पूरी तरह बदल गया है। सिएम्पा चाहते हैं कि वो इस नए ब्रांड के फेस बन जाएं। ऐसा हो भी सकता है। रोमन रेंस और बिग ई के साथ उनका मुकाबला होगा तो फिर बहुत फायदा होगा। वैसे बिग ई भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो सिएम्पा को जवाब भी देंगे। अगर इन तीनों के बीच मैच होगा तो ये फैंस के लिए ड्रीम मैच हो जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment