Create

गोल्डबर्ग के खास अंदाज को देखकर मौजूदा WWE चैंपियन हुआ गदगद, कहा- उनके द्वारा कही गई बातें मेरे लिए बहुत खास

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं
reaction-emoji
PANKAJ

WWE समरस्लैैम (SummerSlam) में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी। प्रीस्ट की इस जीत से WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) बहुत खुश नजर आए। Vicente Beltrán of ViBe & Wrestling को हाल ही में प्रीस्ट ने अपना इंटरव्यू दिया और कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। प्रीस्ट ने गोल्डबर्ग की तारीफ की और उनके बारे में भी बड़ा खुलासा किया।

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

SummerSlam में इस बार गोल्डबर्ग का मैच भी बॉबी लैश्ले के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी और इस वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। कहा जा रहा है कि जल्द ही गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच फैंस को रीमैच देखने को मिलेगा। इस इंटरव्यू में प्रीस्ट ने गोल्डबर्ग को लेकर कहा,

जो भी दिग्गज लॉकर रूम में थे वो सभी प्राइवेट ही थे। हालांकि ये मैं निगेटिव तौर पर नहीं बोल रहा हूं। उदाहरण के तौर पर बताऊं तो गोल्डबर्ग को अंतिम बार मैंने तब देखा जब वो मुझे चैंपियनशिप जीतने पर बधाई देने आए थे। गोल्डबर्ग ने मुझे गले लगाया और बधाई दी। गोल्डबर्ग ने कहा कि वो उनसे काफी खुश है। इसके अलावा मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता हूं। गोल्डबर्ग द्वारा कही गई ये बातें मेरे लिए बहुत खास है। गोल्डबर्ग जैसा दिग्गज ऐसा आपसे कभी नहीं कहता है लेकिन उन्होंने ये बातें कही। मेरे लिए ये सभी चीजें पूरी दुनिया के समान है। ऐज ने भी मुझे बधाई दी थी। ये ऐसे लोग हैं जिन्हें मैंने बचपन में टीवी में देखा था। अब मैं इनके सामने परफॉर्म कर रहा हूं। इन लोगों से आगे बढ़ने में बहुत मदद मिलती है।

डेमियन प्रीस्ट का चैंपियनशिप रन बहुत ही शानदार चल रहा है। एक बार वो इसे डिफेंड भी कर चुके हैं। ड्रू मैकइंटायर और शेमस को शानदार मैच में उन्होंने हराया। WWE के अगले पीपीवी में एक बार फिर शेमस के साथ प्रीस्ट का मुकाबला होगा। उम्मीद के मुताबिक प्रीस्ट अपनी चैंपियनशिप यहां डिफेंड कर लेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...