Create

गोल्डबर्ग को मौजूदा WWE चैंपियन ने ड्रीम मैच के लिए ललकारा, कहा- अब मैं मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हूं

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया

WWE चैंपियनशिप इस समय बिग ई (Big E) के पास हैं। बिग ई कई बार कह चुके हैं कि वो दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं। अब वो टाइटल भी जीत चुके हैं तो गोल्डबर्ग के साथ मैच के लिए दरवाजे खुल गए है। ये बात खुद इस बार बिग ई ने कही। बिग ई हमेशा कहते आ रहे हैं कि वो गोल्डबर्ग के बहुत बड़े फैन बचपन से है।

WWE चैंपियन बिग ई ने गोल्डबर्ग के साथ ड्रीम मैच को लेकर बड़ी बात कही

दो हफ्ते पहले WWE Raw में बिग ई ने बॉबी लैश्ले के ऊपर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन किया था। बिग ई ने लैश्ले के WWE चैंपियनशिप रन को खत्म किया और चैंपियन बन गए। बिग ई ने अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती। Oral Sessions को अपना इंटरव्यू देते हुए इस बार बिग ई ने गोल्डबर्ग के साथ मैच को लेकर बात कही। बिग ई ने कहा,

कई चीजें है जो मैं आजतक नहीं कर पाया हूं। ये सभी चीजें आप जानते हैं और अब शायद वो वक्त आ गया है। इस लिस्ट में गोल्डबर्ग के साथ मैच भी है। पहले भी मैं गोल्डबर्ग को लेकर मैच की बात कहता आया हूं लेकिन कभी सोचा नहीं था कि उनके साथ मैच होगा। अब मैं एक ऐसी पोजिशन पर हूं जहां से उनके साथ मैच हो सकता है। मैं भी मुकाबलेे के लिए तैयार हूं। गोल्डबर्ग अभी भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में है और हमें ये काम करना चाहिए।

youtube-cover

बिग ई इससे पहले कह चुके हैं कि वो गोल्डबर्ग को रिटायर करना चाहते हैं। गोल्डबर्ग को रिंग में देखना अब फैंस ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। पिछले दो साल में जो भी उन्होंने रिंग में मैच लड़े सभी में गलतियां देखने को मिली। उम्र के हिसाब से वो अब अच्छे मैच नहीं लड़ पाते हैं। WWE टाइम टू टाइम उनकी वापसी कराते रहता है। पिछले महीने ही बॉबी लैश्ले के साथ उनका WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। सभी को लगा था कि ये मैच अच्छा होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी और इस वजह से लैश्ले ने आसानी से मैच जीत लिया था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment