Create

"मैं WrestleMania 38 में WWE दिग्गज ऐज का सामना करना चाहता हूं"

WWE दिग्गज को मिली बड़ी चुनौती
WWE दिग्गज को मिली बड़ी चुनौती
reaction-emoji
PANKAJ

रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के लिए WWE दिग्गज ऐज (Edge) को अभी से चुनौती मिल गई। मौजूदा WWE चैंपियन बिग ई (Big E) ने कहा कि वो WrestleMania 38 में ऐज का सामना करना चाहते हैं। अगले साल 2 और 3 अप्रैल को WrestleMania का आयोजन होगा। बिग ई ने इससे पहले बहुत बड़ा बयान अपने प्रतिद्वंदी को लेकर दे दिया।

WWE चैंपियन बिग ई ने दिग्गज ऐज को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

Survivor Series में इस बार बिग ई का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ होगा। ये चैंपियन VS चैंपियन मुकाबला बहुत शानदार होगा। इससे पहले Barstool Rasslin podcast को WWE चैंपियन बिग ई ने अपना इंटरव्यू दिया। अपने मौजूदा रन को लेकर बिग ई ने यहां पर बात की। अगले साल WrestleMania में उनके प्रतिद्वंदी को लेकर भी बिग ई से यहां सवाल पूछा गया। बिग ई ने कहा,

मैं WrestleMania 38 में ऐज का सामना करना चाहता हूं। मुझे पता है वो भी बेबीफेस है लेकिन उनका रन अभी तक शानदार रहा। रॉलिंस के साथ जो उनकी स्टोरीलाइन रही वो जबरदस्त थी। रॉलिंस के साथ उन्होंने जो चीज़ें की वो अच्छी थी। Crown Jewel में दोनों के बीच जबरदस्त मैच हुआ था।

ऐज ने WWE में वापसी के बाद से अभी तक जबरदस्त काम किया है। रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस के साथ उनकी यादगार स्टोरीलाइन रही। ब्लू ब्रांड में जबरदस्त काम उन्होंने किया। WWE ड्राफ्ट में इस बार उन्हें ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में शिफ्ट किया गया। अभी तक वो रेड ब्रांड में नजर नहीं आए। जल्द ही वो वापसी कर धमाल मचाएंगे। बिग ई के साथ उनकी राइवलरी यहां शुरू हो सकती है। बिग ई का चैंपियनशिप रन सितंबर से अच्छा चल रहा है।

ऐज ने ब्लू ब्रांड में अच्छा काम किया और अब रेड ब्रांड में भी उनका जलवा दिखेगा। रेड ब्रांड में कई ड्रीम मैच वो लड़ सकते हैं। फिन बैलर, केविन ओवेंस, बिग ई जैसे दिग्गजों के साथ उनकी राइवलरी देखने में फैंस को मजा आएगा। ऐज की वजह से नए सुपरस्टार्स को भी काफी मदद मिलेगी। अब देखना होगा कि ऐज कब रेड ब्रांड में वापसी करेंगे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...