Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने WrestleMania 38 में मैच के लिए दिग्गज Edge को दी खुली चुनौती, चौंकाने वाला दिया बयान

WWE WrestleMania 38 में ऐज का मुकाबला किसके साथ होगा?
WWE WrestleMania 38 में ऐज का मुकाबला किसके साथ होगा?

WWE WrestleMania 38 के लिए दिग्गज ऐज (Edge) को मौजूदा यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ने चुनौती दे दी है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में ऐज ने धमाकेदार वापसी की। ऐज ने शानदार प्रोमो कट किया और पूरे रोस्टर को रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के लिए चैलेंज कर दिया। हालांकि अभी तक किसी ने इस चैलेंज को स्वीकार नहीं किया। प्रीस्ट ने भी ऐज को लेकर अब बड़ा बयान दे दिया है।

WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने दिया बड़ा बयान

पिछले महीने Royal Rumble इवेंट के बाद इस हफ्ते ऐज ने वापसी की। Royal Rumble इवेंट में ऐज और बैथ फीनिक्स का मुकाबला द मिज और मरीस के साथ हुआ था। ऐज और फीनिक्स ने शानदार अंदाज में इस मैच में जीत हासिल की थी। WWE's the Bump के हालिया एपिसोड में प्रीस्ट गेस्ट बनकर आए। ऐज को लेकर उन्होंने कहा,

मेरा एक ही मंत्र है कि मैं हमेशा अपना नाम आगे बढ़ाना चाहता हूं। मुझे ये काम करने के लिए जो भी करना पड़ेगा वो मैं करूंगा। WrestleMania में ऐज को हराकर ये काम मैं कर सकता हूं। मैं ऐज के साथ मुकाबला करना चाहता हूं। मैं काफी लंबे समय से ये बात कह रहा हूं। मैं और ऐज बहुत अच्छे दोस्त हैं। बिजनेस के लिहाज से चीजें फिर बदल जाएंगी। ये अकेले साथ आगे ले जाने वाला बिजनेस है। मैं ऐज की इज्जत करता हूं। मैं उनके साथ रिंग शेयर करना चाहता हूं। मैं दिखाना चाहता हूं कि उनके खिलाफ क्या कर सकता हूं।
#LiveForever twitter.com/WWE/status/149…

WrestleMania 38 में ऐज का बड़ा मैच होगा। अब देखने वाली बात होगी कि ऐज को कौन चुनौती देगा। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ऑस्टिन थ्योरी का सामने आ रहा है। ये बात कई दिग्गज कह चुके हैं। अगले हफ्ते इस बात का पता चल जाएगा। वैसे किसी यंग सुपरस्टार का मैच अगर ऐज के साथ होगा तो कंपनी के लिए अच्छा होगा। यंग सुपरस्टार को आगे बढ़ने में काफी मदद मिल जाएगी। WWE के दिमाग में भी ये बात पक्की होगी। अब देखना होगा कि ऐज के इस चैलेंज का जवाब अगले हफ्ते कौन देगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment