WWE के मौजूदा चैंपियन का बड़ा बयान, The Undertaker और Edge से मिली सलाह का किया खुलासा

द अंडरटेकर और ऐज दोनों ही WWE के सबसे बड़े स्टार हैं
द अंडरटेकर और ऐज दोनों ही WWE के सबसे बड़े स्टार हैं

Carmleo Hayes: WWE के अपकमिंग स्टार्स हमेशा ही दिग्गजों से बात करके उनके अनुभवों से सीखने की कोशिश करते हैं। इसी कड़ी में अब NXT चैंपियन कार्मेलो हेज़ (Carmelo Hayes) ने भी एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि उन्हें ग्रेट द अंडरटेकर (The Undertaker) और ऐज (Edge) के साथ बात करके कैसा लगा और उन्हें इन दोनों दिग्गजों से क्या सलाह मिली।

इस साल की शुरुआत में, कार्मेलो हेज़ ने Stand & Deliver में ब्रॉन ब्रेकर को हरकार NXT चैंपियनशिप जीती थी। हाल में ही उन्होंने Metro UK को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्होंने ऐज और द अंडरटेकर से बात की थी और उन्होंने उन्हें करियर को लेकर कई जरूरी सलाह भी दी है। उन्होंने कहा,

"मैं काफी ज्यादा लकी हूं कि मुझे इन स्टार्स के साथ बात करने का मौका मिला क्योंकि मैं उन्हें ही देखकर बड़ा हुआ हूं। मैंने द अंडरटेकर के साथ 30 मिनट तक बात की। इसके अलावा मैंने ऐज और MVP जैसे स्टार्स के साथ भी समय बिताया। इस बातचीत के दौरान मैं उनके दिमाग को समझने की कोशिश कर रहा था। मैं काफी ज्यादा भाग्यशाली हूं कि ये स्टार्स आज भी मेरे आसपास हैं।"

WWE NXT Battleground 2023 में ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे कार्मेलो हेज़

Stand & Deliver में हार के बाद ब्रॉन ब्रेकर ने अपने कैरेक्टर में बदलाव किया है और अब हील कैरेक्टर के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्होंने टाइटल मैच हारने के बाद हुए शो में कार्मेलो हेज़ पर भी अटैक कर दिया था। अब कार्मेलो हेज़ अपना टाइटल WWE NXT Battleground 2023 में ब्रॉन ब्रेकर के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे।

इस मैच पर फैंस की नज़र टिकी हुई है क्योंकि इन दोनों को ही फ्यूचर स्टार के रूप में देखा जा रहा है। इसके अलावा ये दोनों ही अपने इन रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ब्रॉन ब्रेकर का ये नया कैरेक्टर चेंज क्या उन्हें तीसरी बार NXT चैंपियन बनने में मदद करेगा या नही। इसके अलावा WWE भी इस मैच की बुकिंग को लेकर किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।