WWE रिंग में Cody Rhodes की वापसी को लेकर बड़ा खुलासा, इस बड़े इवेंट में हो सकती है सरप्राइज एंट्री

Pankaj
WWE दिग्गज कोडी रोड्स को लेकर अपडेट
WWE दिग्गज कोडी रोड्स को लेकर अपडेट

Cody Rhodes: WWE के पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की वापसी को लेकर एक बार फिर बड़ा अपडेट सामने आया है। इंजरी के कारण वो इस समय बाहर चल रहे हैं। उनकी रिकवरी चल रही है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार रॉयल रंबल (Royal Rumble) में उनकी वापसी हो सकती है। अगर ऐसा होगा तो फिर ये फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा। शायद ये भी हो सकता है कि अगले साल रंबल मैच के विजेता कोडी रोड्स हो सकते हैं।

WWE रिंग में कोडी रोड्स की वापसी कब होगी?

कोडी रोड्स की राइवलरी सैथ रॉलिंस के साथ हुई थी। दोनों के बीच कुछ मुकाबले भी हुए। WWE Hell in a Cell 2022 में भी इनके बीच मुकाबला हुआ था। इस दौरान ही उन्हें इंजरी आ गई थी। इंजरी के बावजूद उन्होंने मैच लड़ा था। फैंस का दिल उन्होंने जीत लिया था। Xero News की रिपोर्ट के अनुसार कोडी रोड्स के लिए WWE ने प्लान तैयार कर लिया है। वो अगले साल Royal Rumble में वापसी कर सकते हैं।

अगले साल रंबल मैच जीतने के कोडी रोड्स प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो रंबल मैच जीतकर रोमन रेंस को चुनौती देंगे। इसके बाद रेसलमेनिया में दोनों के बीच ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है। कई रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया है कि कोडी रोड्स ही रोमन रेंस की बादशाहत मेनिया में खत्म करेंगे। अभी के लिहाज से तो कुछ ऐसा ही लग रहा है।

फैंस तो कोडी रोड्स का रिंग में बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर रोड्स आएंगे तो फिर उनका जलवा देखने को मिलेगा। इस साल भी मेनिया में रोड्स ने सरप्राइज एंट्री कर सभी को चौंका दिया था। सैथ रॉलिंस के प्रतिद्वंदी के तौर पर उन्होंने एंट्री की थी। अब देखना होगा कि रोड्स को लेकर आगे आने वाले समय में क्या-क्या अपडेट सामने आता है। ट्रिपल एच की सत्ता में अब कोडी रोड्स कुछ नया करते हुए जल्द ही नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।