Create

"Becky Lynch सबसे खराब है"- फेमस Superstar ने WWE Raw विमेंस चैंपियन को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार ने बैकी लिंच को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने बैकी लिंच को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने एक बार फिर रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) के ऊपर तंज कसा है। बैकी लिंच की वो बिल्कुल भी फैन नहीं है। WWE द बंप शो में इस हफ्ते लिव मॉर्गन गेस्ट बनकर नजर आईं। बैकी लिंच को लेकर लिव मॉर्गन ने यहां पर अपनी प्रतिक्रिया दी। लिव मॉर्गन और बैकी लिंच की राइवलरी अच्छी रही। हालांकि हर बार लिव मॉर्गन को हार का सामना करना पड़ा।

WWE Raw के मेन इवेंट में इस हफ्ते हुआ शानदार मैच

पिछले साल दिसंबर में बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ था। बैकी लिंच ने चीटिंग के जरिए इस मैच में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। लिव मॉर्गन और बैकी लिंच के बीच इसके बाद Day 1 में भी चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस बार भी मॉर्गन को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि दोनों मैचों में लिव मॉर्गन ने अच्छा प्रदर्शन किया और फैंस ने भी उन्हें काफी चीयर किया। लिव मॉर्गन ने बैकी लिंच को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा,

बैकी लिंच ने हर बार जीतने के लिए चीटिंग की क्योंकि वो बहुत परेशान हो गई थीं। हर बार उन्होंने एक ही सवाल पूछा कि उन्हें कौन हरा सकता है। मैंने उन्हें वो कर के दिखा दिया। मैंने अपनी काबिलियत हर बार उन्हें दिखाई लेकिन उन्होंने चीटिंग की। वो अच्छे से मुझे समझती है। मुझे लगता है कि आगे भी मैं ये काम कर सकती हूं। मेरी हमेशा जीत के करीब आने के बाद हार हुई और इस बात से मैं दुखी हुईं। बैकी लिंच बहुत ही खराब है।

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन और ड्रू ड्रॉप के बीच शानदार ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। बैकी लिंच ने भी इस मैच में दखलअंदाजी की और उनकी मदद से ड्रू ड्रॉप ये मैच जीत गईं। Royal Rumble पीपीवी में अब बैकी लिंच और ड्रू ड्रॉप के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। इस बार विमेंस रंबल मैच में लिव मॉर्गन भी हिस्सा लेंगी।विमेंस रंबल मैच जीतने की प्रबल दावेदार इस बार लिव मॉर्गन मानी जा रही हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment