Create

मौजूदा WWE चैंपियन ने जताई फेमस मार्वेल मूवी में काम करने की इच्छा, जानिए कौन सा किरदार है पसंदीदा?

wwe bianca belair storm marvel
बियांका ब्लेयर स्टॉर्म का किरदार निभाना चाहती हैं

Bianca Belair: बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) पिछले कई महीनों से WWE रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं। अब comicbook को दिए इंटरव्यू में ब्लेयर ने कहा है कि वो मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स को प्रभावित करना चाहती हैं, जिसके लिए उन्हें एक कॉल का इंतज़ार है।

उन्होंने X-men में स्टॉर्म के किरदार से अदला-बदली करने के सवाल को लेकर कहा:

"मैं बिल्कुल इस मूवी में स्टॉर्म का किरदार निभाना चाहूंगी, जो एक शानदार और मजेदार किरदार है। मैं उम्मीद करती हूं कि हॉलीवुड एक ताकतवर और तगड़ी मसल्स वाले व्यक्ति को नियुक्त करने के लिए तैयार है। अगर ऐसा है तो वो तगड़ी व्यक्ति मैं हूं, मैं मूवी में काम करने के लिए तैयार हूं और इसके लिए मुझे केवल एक कॉल का इंतज़ार है।"

youtube-cover

साल 2020 में ब्लेयर ने कहा था कि वो WWE में स्टॉर्म के कपड़ों जैसा रिंग गीयर अपनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा:

"मैं स्टॉर्म की तरह दिखना चाहती हूं क्योंकि वो मुझे पसंद है। मैं उनके कॉस्ट्यूम जैसा जैसा रिंग गीयर अपनाना चाहती हूं। मेरे पति, मार्वेल कॉमिक्स और सुपरहीरोज़ के बहुत बड़े फैन हैं और उनके साथ मुलाकात से पहले मैंने इन मूवीज़ पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था।"

बियांका ब्लेयर WWE विमेंस रोस्टर में ज्यादा सफलता पाना चाहती हैं

बियांका ब्लेयर SmackDown के साथ Raw विमेंस चैंपियन भी रह चुकी हैं। अब comicbook को दिए इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपने Raw विमेंस टाइटल रन पर फोकस करते हुए आगे बढ़ने की बात करते हुए कहा:

"मैं दोनों टाइटल्स को एकसाथ लाने के बजाय एक ही बेल्ट पर फोकस करना अधिक पसंद करूंगी। आपके कई लक्ष्य हो सकते हैं और कई नए अवसर आपके सामने चलकर आ सकते हैं और इससे रोस्टर की अन्य सुपरस्टार्स को मौके दिए जाने चाहिए। मैं चाहती हूं कि ज्यादा से ज्यादा फीमेल सुपरस्टार्स को सफलता और फेम मिले।"

वो इस समय Survivor Series WarGames में वॉरगेम्स मैच की तैयरियों में जुटी हैं, जहां वो एलेक्सा ब्लिस, ओस्का, मिया यिम और एक अन्य रेसलर के साथ टीम बनाकर डैमेज कंट्रोल, निकी क्रॉस और रिया रिप्ली की टीम का सामना करेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
1 comment