गोल्डबर्ग को धमकी देने वाले फेमस WWE सुपरस्टार ने उन्हें ट्विटर पर टैग ना करने की वजह बताई

गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग(Goldberg) ने हाल ही में WWE रॉ(RAW) में आकर सभी को चौंका दिया था। रेट्रीब्यूशन के सदस्य टी-बार(T-BAR) ने हाल ही में ये खुलासा किया कि उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में गोल्डबर्ग को टैग क्यों नहीं किया। जब गोल्डबर्ग ने वापसी की थी तो टी-बार ने पहला ट्वीट कर उनकी धुनाई करने की बात फैंस से कही थी।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दिया WWE में अपने 36 साल के पुराने दुश्मन को सोशल मीडिया पर मुंह तोड़ जवाब

टी-बार ने गोल्डबर्ग को टैग ना करने को लेकर दिया जवाब

गोल्डबर्ग ने जब वापसी की थी तो टी-बार ने फैंस से पूछा था कि क्या वो रेट्रीब्यूशन के हाथों उनकी धुनाई देखना चाहते हैं। इस ट्वीट में टी-बार ने गोल्डबर्ग को टैग नहीं किया था। बाद में इस चीज को एक फैन ने देखा और टी-बार से इस बारे में पूछा।

टी-बार ने फैन के सवाल का जवाब दिया और बताया कि क्यों उन्होंने गोल्डबर्ग को टैग नहीं किया था।

टी-बार ने एक वीडियो क्लिप डालकर सबूत दिया है और बताया कि उनका नाम सर्च करने पर वो नजर नहीं आए। ऊपर वीडियो में आप देख सकते हैं कि टी-बार ने गोल्डबर्ग का नाम सर्च किया था।

ये भी पढ़ें: 99 WWE सुपरस्टार्स और उनका जन्मदिन कब होता है: रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर समेत आपके पसंदीदा रेसलर का जन्म किस साल में हुआ?

WrestleMania 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए थे। तब से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए थे। हाल ही में उन्होंने रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज किया था। फैंस ने सोचा था कि इस बार उनकी वापसी ब्लू ब्रांड में होगी और वो रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे। लेकिन गोल्डबर्ग ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी कर ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज किया है।

गोल्डबर्ग और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच होना अब लगभग तय है। वैसे गोल्डबर्ग की वापसी होगी ये किसी ने सोचा नहीं था। लेकिन WWE ने साल की शुरूआत में ही फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है। टी-बार ने जब गोल्डबर्ग का नाम सर्च किया तो वो नजर नहीं आए। अब इस पर सवाल उठ रहे हैं कि क्या गोल्डबर्ग ने टी-बार को ब्लॉक कर दिया है? आपको बता दें इससे पहले गोल्डबर्ग ने मैट रिडल को भी ब्लॉक किया था। मैट रिडल लगातार उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।