WWE के मौजूदा चैंपियन का बहुत बड़ा खुलासा, कंपनी के साथ दोबारा कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का कारण बताया 

केविन ओवेंस इस समय WWE के टॉप स्टार्स में से एक हैं
केविन ओवेंस इस समय WWE के टॉप स्टार्स में से एक हैं

Kevin Owens: केविन ओवेंस (Kevin Owens) इस समय WWE के टॉप स्टार्स में से एक हैं। केविन ओवेंस ने हाल में ही WWE कॉन्ट्रैक्ट को फिर से साइन करने को लेकर बात करते हुए अहम खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस पूरे डिस्कशन में किस तरह से विंस मैकमैहन (Vince McMahon) जुड़े हुए थे।

केविन ओवेंस ने दिसंबर 2021 में WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने के बाद उनकी सैलरी सालाना 2-3 मिलियन डॉलर हो गई थी।

केविन ओवेंस ने हाल में ही TNT Sports के एरियल हेलवानी को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि WWE में रहने का फैसला इसलिए किया था क्योंकि विंस मैकमैहन उन्हें रोकना चाहते थे। विंस मैकमैहन से बात करने के बाद उन्हें लगा था कि कंपनी में उनके पास करने के लिए अभी और भी बहुत कुछ है। उन्होंने कहा कि

"मुझे इस बारें में कोई भी आईडिया नहीं था कि WWE मुझे रोकना चाहती है। मुझे नहीं पता था कि किसी और जगह पर और क्या हो सकता है। ईमानदारी से कहूं तो मेरी WWE के साथ कोई भी बातचीत बहुत ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाई थी, लेकिन जब मेरी बात विंस मैकमैहन से हुई तो मुझे सब समझ में आ गया। विंस मैकमैहन ने मुझे साफ़ किया कि वो चाहते हैं कि मैं यहीं रहूं। इसके बाद मुझे लगा कि मेरा टाइम अभी यहां खत्म नहीं हुआ है। करियर के लिहाज से भी मेरे लिए यहां करने को बहुत कुछ है। इसके अलावा एक दूसरा पक्ष भी है, जिसे लोग नहीं देखते हैं और उन्हें पता भी नहीं होता है।"

youtube-cover

केविन ओवेंस इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस हैं

केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं। उन्होंने WrestleMania 39 में द उसोज़ को हराकर इस चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। फिलहाल, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन इस समय द जजमेंट डे के साथ स्टोरीलाइन में हैं।

इस स्टोरीलाइन के दौरान केविन ओवेंस चोटिल भी हो गए हैं, जिस वजह से वो लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रहे हैं। वो इस बार चोट की वजह से ही SummerSlam में भी हिस्सा नहीं ले पाएंगे। फैंस हालांकि उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द ही इन रिंग एक्शन में वापसी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now