Create

WWE के मौजूदा चैंपियन को 'द शील्ड' में शामिल करने का बनाया गया था प्लान, हुआ बड़ा खुलासा

WWE के सबसे लोकप्रिय फैक्शंस में से एक रहा है 'द शील्ड'
WWE के सबसे लोकप्रिय फैक्शंस में से एक रहा है 'द शील्ड'

WWE के सबसे लोकप्रिय फैक्शंस में से एक 'द शील्ड' के तीनों मेंबर्स आगे चलकर WWE चैंपियंस बने थे। इसे WWE में पिछले 10 साल की सबसे बेस्ट टीमों में से एक कहना भी गलत नहीं होगा। कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने हाल ही में बताया कि एक समय पर बिग ई (Big e) को 'द शील्ड' में शामिल करने पर विचार किया गया था।

द न्यू डे भी पिछले एक दशक में सबसे ज्यादा सफलता प्राप्त करने वाली और सबसे अधिक लोकप्रिय टीमों में से एक है, जिसके पूर्व मेंबर बिग ई मौजूदा WWE चैंपियन हैं। अब किंग्सटन ने Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में बिग ई और द शील्ड के प्लान को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने कहा,

"बिग ई शायद इस कहानी को बेहतर तरीके से बता पाएंगे। काफी साल पहले बिग ई, द शील्ड का हिस्सा बनने वाले थे। ये उस समय की बात है जब कंपनी के बड़े अधिकारी FCW से टैलेंट की खोज कर रहे थे। उस समय रोमन को भी बुलाया गया, रोमन वहां गए और खुद को बड़े सुपरस्टार के रूप में बिल्ड किया, द शील्ड के साथ मिलकर बहुत अच्छा काम किया। रोमन के अलावा बिग ई ने भी WWE में बहुत अच्छा काम किया है। अब सब बिग ई को प्यार करते हैं, लेकिन उनका ये सफर बहुत लंबा रहा है।"

FCW से मेन रोस्टर में आने के बाद रोमन रेंस और बिग ई का करियर अलग-अलग राह पर आगे बढ़ा। रेंस एक तरफ कंपनी के फेस सुपरस्टार बनकर उभरे, वहीं बिग ई को WWE ने सबसे महान टैग टीम सुपरस्टार्स में से एक के रूप में बिल्ड किया।

इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिला ड्रीम मैच

Believe that.#UniversalChampion @WWERomanReigns is VICTORIOUS in a massive Triple Threat Match against #WWEChampion @WWEBigE & The All Mighty @fightbobby on #WWERaw.@HeymanHustle https://t.co/HseRoQ429a

इस हफ्ते Raw की शुरुआत WWE चैंपियन बिग ई, कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स ने की थी। इस सैगमेंट में रोमन रेंस और द उसोज की टीम (द ब्लडलाइन) भी बाहर आई। इस बीच बिग ई और रेंस के बीच जबरदस्त स्टेयर डाउन भी देखने को मिला।

फैंस को Raw में द न्यू डे और द ब्लडलाइन के बीच ड्रीम मुकाबला भी देखने को मिला, जिसमें रेंस की टीम ने जीत हासिल की। उसके बाद बॉबी लैश्ले के साथ बिग ई की तगड़ी झड़प भी देखी गई। इस सैगमेंट के चलते मेन इवेंट में रोमन रेंस vs बिग ई vs बॉबी लैश्ले मैच हुआ, जिसमें रेंस विजयी रहे थे।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment