Create

गोल्डबर्ग की तारीफ में मौजूदा WWE चैंपियन ने कसीदे गढ़े, कहा- हमेशा मैंने उनकी इज्जत की

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) को लेकर रिडल हमेशा कुछ ना कुछ बयान देते आ रहे हैं। मौजूदा रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियन रिडल (Riddle) ने गोल्डबर्ग के साथ अपने रिश्ते को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया। Out of Character पॉडकास्ट को हाल ही में रिडल ने अपना इंटरव्यू दिया। रिडल ने गोल्डबर्ग को लेकर बड़ी बातें कही। रिडल पहले भी ये कहते हुए आए है कि वो गोल्डबर्ग के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। रिडल के कई कमेंट्स से गोल्डबर्ग भी हमेशा नाराज नजर आए।

WWE सुपरस्टार रिडल ने गोल्डबर्ग को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

रिडल कई बार ऐसे बयान देते हैं जो किसी को पसंद नहीं आते हैं। हाल ही में रोमन रेंस को लेकर उन्होंने विवादित कमेंट दिया था और इसके बाद बैकस्टेज काफी बवाल देखने को मिला था। इस बार गोल्डबर्ग को लेकर रिडल ने कहा,

मैं बहुत ही मिक्स्ड बयान देता हूं। अगर आप मेरी बातों को समझ जाओगे तो मुझसे बात करना अच्छा लगेगा। मेरे पास्ट को लेकर भी हमेशा बात होती है लेकिन कोई इन बातों को अच्छे से नहीं समझता है। मैं इतना गंदा नहीं हूं। मैं जो करता हूं वो समझना बहुत जरूरी है। मुझे पता है कि गोल्डबर्ग ये काम करते हैं। मुझे ये भी पता है कि गोल्डबर्ग मेरी इज्जत करते हैं।
अगर ईमानदारी से कहूं तो मैं भी गोल्डबर्ग की बहुत इज्जत करता हूं। मैंने कभी उनके बारे में गलत नहीं सोचा और हमेशा इज्जत की। मैं उनके स्टाइल का फैन नहीं हूं क्योंकि रिंग में प्रोफेशनल रेसलिंग दिखानी पड़ती है। मैं उनके प्रोमो को पसंद करता हूं। मैं उनकी मूवी को पसंद करता हूं। मैं उनके मूव्स को पसंद करता हूं। जब वो स्पीयर लगाते हैं तो मजा आता है लेकिन मैं उनकी टेक्निकल रेसलिंग का फैन नहीं हूं। इन सब के बाद भी मैं उनकी इज्जत करता हूं। गेम में वो जो भी करते हैं मैंने हमेशा इसकी इज्जत की है।

रिडल ने इस बार गोल्डबर्ग को लेकर काफी अच्छी बातें कही। इससे पहले हमेशा रिडल विवादों में रहते थे लेकिन इस बार गोल्डबर्ग को भी अच्छा लगा होगा।

BROOOO! Today's #OutOfCharacter w/ @SuperKingofBros is available now on YouTube & podcast platforms.45-mins chatting about RKBro, his matches with Sheamus, freedom on the mic, PWG, maturing, Goldberg and more!AUDIO ⏩ podcasts.apple.com/us/podcast/out…VIDEO ⏩ youtu.be/Cmc9bNYPrXE https://t.co/Tn9N6jMOHk

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment