WWE Raw में हुए चैंपियनशिप मैच के बाद मौजूदा चैंपियन ने तोड़ी चुप्पी, दिग्गज को लेकर क्या कहा?

gunther praises kofi kingston after raw match
WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज की तारीफ की

WWE: WWE Raw में इस हफ्ते कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर (Gunther) को चैलेंज किया था। दोनों का मैच बहुत धमाकेदार रहा, जिसे सोशल मीडिया पर भी खूब सराहा जा रहा है। खैर कई प्रयासों के बाद भी किंग्सटन इस मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाए थे। अब द रिंग जनरल ने इस शानदार मुकाबले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गुंथर ने मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बैकस्टेज लुडविग काइजर और जियोवानी विंची के साथ वॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने कहा:

"मेरी बात सुनिए, कोफी किंग्सटन ने बहुत संघर्ष के साथ मैच लड़ा, वो बहुत साहस के साथ लड़ते दिखाई दिए लेकिन कोई भी यहां परफेक्ट नहीं है। मैं परफेक्ट होने के बहुत करीब हूं और हमेशा इतिहास का सबसे लंबे समय तक आईसी चैंपियन बने रहने वाला सुपरस्टार रहूंगा।"

मैच के बाद ज़ेवियर वुड्स अपने साथी कोफी किंग्सटन को देखने के लिए बाहर आए, लेकिन तभी लुडविग काइजर और जियोवानी विंची ने बाहर आकर उनपर हमला कर दिया था। हालांकि गुंथर ने किंग्सटन के प्रदर्शन की तारीफ की है, लेकिन द इम्पीरियम मेंबर्स ने Raw में अपनी दुश्मन टीम के मेंबर्स का बुरा हाल कर दिया था

WWE टीवी पर करीब एक दशक बाद Kofi Kingston ने लड़ा आईसी चैंपियनशिप मैच

youtube-cover

ये तथ्य आपको चौंका सकता है कि कोफी किंग्सटन ने पिछले करीब एक दशक से WWE टीवी पर कोई आईसी चैंपियनशिप मैच नहीं लड़ा था। उन्हें आखिरी बार जुलाई 2014 में एक बैटल रॉयल में आईसी टाइटल के लिए चैलेंज करते देखा गया था, जिसमें द मिज़ विजयी रहे थे। किंग्सटन बहुत लंबे समय से द न्यू डे के मेंबर बने रहे हैं और इस दौरान एक महान टैग टीम सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आए और एक बार वर्ल्ड चैंपियन भी बन चुके हैं।

खैर द न्यू डे और द इम्पीरियम की दुश्मनी वहां से शुरू हुई थी जब किंग्सटन गलती से ड्रॉप किक लगाते समय जियोवानी विंची को चोटिल कर बैठे थे। Raw में काइजर और विंची द्वारा मैच के बाद भी किंग्सटन और वुड्स पर हमला करना दर्शा रहा था कि उनकी दुश्मनी अभी लंबी चलने वाली है।