"मैं जरूर Roman Reigns से लड़ना चाहूंगा" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने ट्राइबल चीफ के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताकर फैंस को दिया खुश होने का मौका

roman reigns gunther_
WWE के मौजूदा चैंपियन ने रोमन रेंस से लड़ने की इच्छा जताई

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) का WWE यूनिवर्सल टाइटल रन 1000 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है और इस बात में कोई संदेह नहीं कि वो इस समय प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। अब मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) ने भी ट्राइबल चीफ को चैलेंज करने की इच्छा जताई है।

Inside the Ropes को दिए एक हालिया इंटरव्यू में द रिंग जनरल ने Roman Reigns के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताते हुए कहा:

"अगर अवसर मिला तो मैं जरूर उनके साथ मैच लड़ना चाहूंगा क्योंकि इस समय रोमन के साथ काम करने वाले सभी रेसलर्स को हर तरह से फायदा मिल सकता है। उनका टाइटल रन शानदार चल रहा है, बड़े रिकॉर्ड बना रहे हैं, इसलिए सब लोग उनके साथ काम करने के इच्छुक हैं। मैं अपने हिसाब से कहूं तो रोमन अभी मेरा टारगेट नहीं हैं क्योंकि वो अपनी स्टोरीलाइन में व्यस्त हैं।"

गुंथर ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"ये मैच शायद अभी ना हो क्योंकि वो और मैं अभी क्रमशः SmackDown और Raw में हैं। कोई नहीं जानता यहां क्या होने वाला है? अगर मौका मिला तो मैं जरूर रोमन के साथ काम करूंगा। मगर फिलहाल में सैथ रॉलिंस या कोडी रोड्स या फिन बैलर के साथ काम करने के ज्यादा करीब हूं। मेरे लिए इस समय इन सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच पाना आसान है।"

WWE में Roman Reigns का अगला दुश्मन कौन होगा?

WWE SummerSlam 2023 में जिमी उसो के चौंकाने वाले हील टर्न के बाद Roman Reigns ने जे उसो पर जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी। खैर अब वो जे उसो की चुनौती को पीछे छोड़ चुके हैं, इसलिए बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि आखिर ट्राइबल चीफ का अगला चैलेंजर कौन होगा।

पिछले कुछ समय में सोलो सिकोआ और रोमन रेंस के बीच दूरी बढ़ने के संकेत दिए गए हैं। वहीं SummerSlam में भी रोमन गलती से सिकोआ पर स्पीयर लगा बैठे थे। फिलहाल WWE दोनों भाइयों के बीच टेंशन को बिल्ड करना जारी रख सकती है, जिससे भविष्य में फैंस को सोलो सिकोआ vs रोमन रेंस देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now