WWE के मौजूदा चैंपियन ने भारतीय फैंस को भेजा खास संदेश, भारत में लड़ने की जताई इच्छा और शादी में भांगड़ा करने का भी कारण बताया

gunther want to perform in india
WWE के मौजूदा चैंपियन ने भारत में परफॉर्म करने की इच्छा जताई

WWE: WWE में मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) का टाइटल रन अब 400 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है और समरस्लैम (SummerSlam 2023) में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड करेंगे। गुंथर की पत्नी जिनी संधू (Jinny Sandhu) भारत से संबंध रखती हैं और अब द रिंग जनरल ने भी भारत में मैच लड़ने की इच्छा जताई है।

Sportskeeda Wrestling को दिए एक हालिया इंटरव्यू में गुंथर ने भारत में परफॉर्म करने की इच्छा जताते हुए कहा:

"मैं भारत में आने और परफॉर्म करने को लेकर उत्साहित हूं। मेरी पत्नी भारत से संबंध रखती हैं, इसलिए इस कनेक्शन के कारण मैं यहां परफॉर्म करना चाहता हूं। इसके अलावा यहां WWE का बहुत बड़ा फैनबेस है, इसलिए यहां परफॉर्मेंस देना मेरे लिए बहुत अलग अनुभव रहेगा। मैं अपने रेसलिंग करियर में कई देशों में घूमा हूं, लेकिन भारत कभी नहीं आ पाया। मैं आखिरकार यहां आने को लेकर उत्साहित हूं।"

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि कुछ महीनों पूर्व निक खान ने भारत में बड़े इवेंट के आयोजन की बात कही थी। वहीं कुछ समय बाद एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया कि ये इवेंट सितंबर महीने में हैदराबाद शहर में होगा।

WWE आईसी चैंपियन Gunther ने कैरेक्टर ब्रेक करते हुए भारतीय डांस करते देखा गया

गुंथर, WWE के बड़े हील हैं और हमेशा उन्हें गंभीर किरदार में देखा जाता है। मगर कुछ समय पहले उन्हें एक वीडियो में डांस करते देखा गया था। उन्होंने अपनी शादी के मौके पर भांगड़ा डांस कर लोगों का दिल जीता था।

इसी इंटरव्यू में गुंथर ने अपना कैरेक्टर ब्रेक करने की बात पर चर्चा करते हुए कहा:

"मेरे हिसाब से मेरे किरदार के 2 से भी ज्यादा पहलू हैं। मैं अपने निजी जीवन को खुद तक सीमित रखने में विश्वास करता हूं। वो वीडियो बाहर आया, जिसे लेकर मुझे बुरा नहीं लगा क्योंकि वो दिन मजे करने और सेलिब्रेट करने का था। वो हमारी शादी का दिन था।"

इसके अलावा गुंथर ने ये भी कहा कि उनका भांगड़ा करने का कारण ये भी था कि उनकी पत्नी भारत से संबंध रखती हैं। खैर वो इस समय SummerSlam 2023 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ आईसी टाइटल को डिफेंड करने की तैयारियों में जुटे होंगे। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि उनका टाइटल डिफेंस सफल हो पाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now