Create
Notifications

"मुझे John Cena से भिड़ना है" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने दी दिग्गज को चेतावनी

WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज को चेतावनी दी
WWE के मौजूदा चैंपियन ने दिग्गज को चेतावनी दी
reaction-emoji
Neeraj sharma

Gunther: WWE के मौजूदा आईसी चैंपियन गंथर (Gunther) इस समय स्मैकडाउन (SmackDown) के सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक हैं। एक समय पर वो NXT और NXT UK में इम्पीरियम नाम के फैक्शन के लीडर हुआ करते थे जिसमें लुडविग काइजर (Ludwig Kaiser), जियोवानी विंची (Giovanni Vinci) और एलेक्जेंडर वुल्फ़ (Alexander Wolfe) शामिल हुआ करते थे।

Sports Illustrated को दिए एक हालिया इंटरव्यू में गंथर ने कहा था कि वो आईसी टाइटल के कद को एक बार फिर ऊंचा उठाना चाहते हैं और इंडस्ट्री के बेस्ट रेसलर्स के साथ भिड़ना भी चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं इस चैंपियनशिप बेल्ट को प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे अहम टाइटल्स में से एक बनाना चाहता हूं। मैं टॉप सुपरस्टार्स का सामना करना चाहता हूं, फिर चाहे वो जॉन सीना हों या कोई और सुपरस्टार। मैं यहां एक मिड-कार्ड रेसलर बनने नहीं बल्कि बेस्ट रेसलर्स से भिड़ने आया हूं। ये मेरे सफर की शुरुआत मात्र है और इस सफर पर निकलने के लिए उत्साहित हूं।"
WWE INTERCONTINENTAL CHAMPION https://t.co/XvUvwFORKe

WWE आईसी चैंपियन ने की है जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

आपको याद दिला दें कि मौजूदा आईसी चैंपियन को पहले वॉल्टर नाम से जाना जाता था और उस समय उनका बॉडी फैट काफी ज्यादा हुआ करता था। मगर नया नाम मिलने के बाद उन्होंने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन कर एक बेहद अलग लुक अपना लिया है।

Sports Illustrated को दिए इंटरव्यू में गुंथर ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर कहा,

"वॉल्टर से गुंथर बनने तक का सफर इस इंडस्ट्री की मांग रही। जो रेसलर्स टॉप पर पहुंचे हैं, उन्हें कभी ना कभी इसे बदलाव से गुजरना पड़ा है। मुझे अपने इन-रिंग परफॉर्मेंस पर हमेशा भरोसा रहा है और मुझे नाम में बदलाव का अंदाजा पहले से था। गुंथर का कैरेक्टर भी उतना ही दिलचस्प है जितना वॉल्टर का हुआ करता था। मैं जब एंट्री ले रहा होता हूं तो आसपास एक अलग वातावरण बन जाता है, इसलिए मुझमें कोई बदलाव नहीं आया है।"

गुंथर इस समय SmackDown में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ फ्यूड में शामिल हैं और उनके Clash at the Castle में आमने-सामने आने की संभावनाएं काफी अधिक हैं, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...