WWE फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, मौजूदा चैंपियन चोट के कारण लंबे समय के लिए एक्शन से रहेगा दूर?

ilja dragunov injured nxt wwe
WWE का मौजूदा चैंपियन हुआ चोटिल

WWE: WWE NXT No Mercy 2023 में इल्जा ड्रैगूनोव (Ilja Dragunov) ने कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) को हराकर NXT चैंपियनशिप जीती थी। अब खबर आ रही है कि अगले हफ्ते NXT के शो की टेपिंग के दौरान ड्रैगूनोव चोटिल हो गए हैं, जिसका उनके टाइटल रन पर गहरा असर पड़ सकता है।

चूंकि क्रिसमस पास आ रहा है, इसलिए कंपनी ने NXT के अगले एपिसोड को पहले ही रिकॉर्ड करने का फैसला लिया था। रिपोर्ट में बताया है कि ड्रैगूनोव का सामना रिज हॉलैंड से हो रहा था, लेकिन इस दौरान मौजूदा NXT चैंपियन गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। इसी कारण उनके गले में नेक बैंड भी देखा गया और उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया था।

ड्रैगूनोव के लिए साल 2023 बहुत शानदार रहा है, जिसमें उन्होंने डाईजैक, ब्रॉन ब्रेकर और ट्रिक विलियम्स समेत कई नामी सुपरस्टार्स को मात दी थी। वो इसी साल ब्रॉन ब्रेकर के बाद इतिहास के ऐसे केवल दूसरे रेसलर बने थे जिन्होंने NXT के अलावा NXT UK चैंपियनशिप को भी जीता हुआ है। फिलहाल इस संबंध में कोई अपडेट नहीं आया है कि ड्रैगूनोव की चोट कितनी गंभीर है, लेकिन संभावनाएं हैं कि उन्हें स्थिति बिगड़ने पर टाइटल ड्रॉप करना पड़ सकता है।

रिपोर्ट में किया गया दावा कि WWE NXT चैंपियन Ilja Dragunov की चोट स्टोरीलाइन का हिस्सा है

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की जा रही हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे मौजूदा WWE NXT चैंपियन की चोट काफी सीरियस हो सकती है और उन्हें देख फैंस भी काफी चिंतित दिखाई दे रहे थे। अब एक रिपोर्ट सामने आई है कि ड्रैगूनोव की चोट एक स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकती है।

Fightful ने रिपोर्ट करते हुए बताया है कि ड्रैगूनोव की चोट असली नहीं बल्कि ये एक स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकती है। शॉन रॉस सैप ने भी इस पोस्ट को शेयर किया है, जिसमें जिक्र किया गया कि ड्रैगूनोव ने चोट को सेल करने के लिए काफी अच्छी एक्टिंग की थी।

आपको बता दें कि इल्जा ड्रैगूनोव ने साल 2019 में WWE में कदम रखा था और पिछले साल सालों में अपने टैलेंट से दुनिया भर के रेसलिंग फैंस का दिल जीता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में उन्हें किस तरह से बुक किया जाता है।