Create

"Brock Lesnar से Roman Reigns नहीं डरते हैं"- Paul Heyman ने यूनिवर्सल चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज पॉल हेमन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने इस बार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया। पॉल हेमन (Paul Heyman) इस समय काफी चर्चा में बने हुए है। रोमन रेंस के स्पेशल काउंसल के रूप में वो काम कर रहे हैं। WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में कुछ दिन पहले पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को धोखा दिया था। एक बार फिर वो रोमन रेंस के साथ आ गए। रोमन रेंस और पॉल हेमन की वजह से लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को लेकर दी प्रतिक्रिया

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। WWE ने इस मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। After the Bell पॉडकास्ट में इस बार गेस्ट बनकर पॉल हेमन नजर आए। Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस का साथ देने को लेकर उन्होंने कहा,

रोमन रेंस का फ्यूचर सभी ने देखा है। आप रोमन रेंस के ऊपर फ्यूचर में शर्त लगा सकते हैं। अगर ब्रॉक लैसनर भी आ जाएं तब भी आप रोमन रेंस को ऊपर रखेंगे। द उसोज इस समय उनके साथ काम कर रहे हैं। रोमन रेंस के परिवार ने जो किया वो कोई नहीं कर सकता। रोमन रेंस अपने परिवार को आगे बढ़ा रहे हैं और काफी अच्छा काम कर रहे हैं। बेस्ट एथलीट के रूप में रोमन रेंस काम कर रहे हैं। रोमन रेंस हमेशा अपने आप को लिमिट से आगे रखते हैं और पुश करते हैं। अपनी लिमिट को वो पूरी तरह स्वीकार करते हैं। ब्रॉक लैसनर से उन्हें बिल्कुल भी डर नहीं लगता। रोमन रेंस के पास सभी को हराने की क्षमता है। अपने आप को जिस अंदाज में वो प्रस्तुत करते हैं वो बहुत ही शानदार रहता है।

youtube-cover

19 फरवरी को Elimination Chamber इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में होगा। इस इवेंट में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। बॉबी लैश्ले इस इवेंट में अपनी WWE चैंपियनशिप को अन्य पांच सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ब्रॉक लैसनर भी इस मैच का हिस्सा होंगे। लैसनर के पास अपनी चैंपियनशिप वापस लाने का सुनहरा मौका होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment