Create

WWE के मौजूदा चैंपियन की इंजरी को लेकर फेमस  Superstar ने किया बड़ा खुलासा, 2 महीने से एक्शन में नजर नहीं आए

WWE सुपरस्टार ने किया बहुत बड़ा खुलासा
WWE सुपरस्टार ने किया बहुत बड़ा खुलासा
reaction-emoji
PANKAJ

WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) और रिग बूग्स (Rick Boogs) की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है। WWE सुपरस्टार रिग बूग्स ने मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन नाकामुरा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रिग बूग्स ने कहा कि नाकामुरा इस समय इंजरी से जूझ रहे हैं।

WWE सुपरस्टार रिग बूग्स ने शिंस्के नाकमुरा को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

Out of Character पॉडकास्ट में इस हफ्ते WWE सुपरस्टार रिग बूग्स नजर आए। रिग बूग्स ने अपने WWE रन और नाकामुरा के साथ काम करने को लेकर बयान दिया। बूग्स ने कहा कि नाकामुरा के साथ काम करने में उन्हें मजा आ रहा है। रिग बूग्स ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

हम दोनों ने कुछ ही मैच साथ में टैग टीम के रूप में लड़े हैं। नाकामुरा इस समय हाथ की इंजरी से जूझ रहे हैं। पिछले दो महीने से इस वजह से ही नाकामुरा एक्शन में नजर नहीं आ रहे हैं। मैं उनके जल्द सही होने की कामना कर रहा हूं। वो सही हो जाएंगे तो फिर हम आगे साथ में काम करेंगे।
THIS WEEK, @rickboogswwe shreds his way onto an all-new episode of #OutOfCharacter w/ @ryansatin!🎸Subscribe: apple.co/outofcharacter… https://t.co/jySLqIwSuc

नाकामुरा की इंजरी जब सही होगी तब उनकी सैमी जेन के साथ राइवलरी शुरू होगी। पिछले साल के अंत में सैमी जेन ने 12 डेज ऑफ क्रिसमस गौंटलेट मैच जीता था। ये मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर के लिए था। सैमी जेन अब जल्द ही नाकामुरा को चुुनौती देंगे।

पिछले साल Survivor Series में नाकामुरा ने अपना अंतिम मैच लड़ा था। यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के साथ उनका मैच हुआ था। ये मैच काफी शानदार रहा था। खैर नाकामुरा ने इस बारे में अभी कोई अपडेट नहीं दिया है। WWE की तरफ से भी कोई बयान सामने नहीं आया है। बूग्स ने जरूर इस बात का खुलासा कर दिया है। अब देखना होगा कि नाकामुरा की इंजरी कब सही होगी। वैसे इस बार टाइटल में बदलाव की उम्मीद की जा रही है। सैमी जेन WWE के नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन सकते हैं। सैमी जेन पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा का विषय रहे हैं। सैमी जेन को बूग्स से भी सावधान रहना पड़ेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...