Create
Notifications

"WWE दिग्गज गोल्डबर्ग अगर मॉर्डन एरा में डेब्यू करते तो उन्हें कभी सफलता नहीं मिलती"

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर बड़ा बयान सामने आया
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) ने इस बार दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) को लेकर बड़ा बयान दिया। सैमी जेन ने बताया कि अगर गोल्डबर्ग अलग एरा में डेब्यू करते तो उनका प्रदर्शन कैसा रहता। 90 के दशक में WCW में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम था। गोल्डबर्ग की स्ट्रीक बहुत ही शानदार रही थी। कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में गोल्डबर्ग ने काम किया।

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने दिग्गज गोल्डबर्ग को लेकर दिया अहम बयान

WWE में भी गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम है। पार्ट टाइमर की भूमिका में इस समय गोल्डबर्ग यहां नजर आते हैं। पिछले दो साल में गोल्डबर्ग ने कई मैच लड़े। हालांकि रिंग में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। 54 साल की उम्र में भी अभी गोल्डबर्ग रिंग में अपना जलवा दिखा रहे हैं।

WWE After The Bell के नए एपिसोड में पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन ने गोल्डबर्ग को लेकर अपनी बात रखी।

गोल्डबर्ग अगर NXT में आज डेब्यू करेंगे तो वो बिल गोल्डबर्ग बन पाएंगे? बन सकते हैं लेकिन मेरे हिसाब से ऐसा नहीं होगा। गोल्डबर्ग ने जब डेब्यू किया था तब का माहौल कुछ अलग था। टाइम के हिसाब से अब चीजें बदल गई है। मैं यहां पर गोल्डबर्ग का मजाक नहीं बना रहा हूं। मुझे लगता है कि वो भी मेरी बात से सहमत होंगे। इस समय वो पांच स्टार के मैच बिल्कुल भी नहीं दे पाएंगे। आजकल के दौर में आपका काम देखा जाता है। अगर मॉर्डन एरा में गोल्डबर्ग डेब्यू करते तो उन्हें सफलता बिल्कुल भी नहीं मिलती।

Crown Jewel में पिछले महीने गोल्डबर्ग का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। गोल्डबर्ग ने काफी लंबे समय बाद WWE में जीत हासिल की। इस मैच में गोल्डबर्ग का पुराना अंदाज नजर आया था। फैंस को काफी मजा Crown Jewel में गोल्डबर्ग के मैच को देखकर आया। अब गोल्डबर्ग कब WWE में नजर आएंगे ये किसी को नहीं पता। शायद अगले साल की शुरूआत में वो फिर से रिंग में एंट्री कर सकते हैं। WWE के साथ गोल्डबर्ग ने बड़ा कॉन्ट्रैक्ट इस बार साइन किया है। अभी कुछ मैच वो और भी WWE रिंग में लड़ते हुए नजर आएंगे।

Hear @SamiZayn's thoughts on the fulfilling experience of facing @JEFFHARDYBRAND, as he joins @WWEGraves and @VicJosephWWE on #AfterTheBell, available now on @Spotify or wherever you get your podcasts!▶️: ms.spr.ly/6013k9amW🎧: ms.spr.ly/6014k9amI https://t.co/8S8QbFfwlc

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now