Create

"Roman Reigns से मैंने बहुत अच्छी चीजें सीखी"- WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने दिया दिल छू देने वाला बयान

WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने रोमन रेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने रोमन रेंस को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE Raw में कुछ साल पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) और फिन बैलर (Finn Balor) ने साथ में काम किया था। फिन बैलर ने कहा कि उन्होंने रोमन रेंस से इस दौरान बहुत कुछ सीखा। 25 जुलाई, 2016 को रेड ब्रांड के एपिसोड में फिन बैलर ने रोमन रेंस को हराया था। इससे पहले NXT और NJPW में फिन बैलर ने तगड़ा काम किया था।

WWE के मौजूदा यूएस चैंपियन फिन बैलर ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

After The Bell podcast में इस बार पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर ने अपना इंटरव्यू दिया। रोमन रेंस को लेकर फिन बैलर ने कहा,

जब मैंने रेड ब्रांड में डेब्यू किया था तब रोमन रेंस के साथ शानदार मोमेंट रहा था। रोमन रेंस से मैंने बहुत कुछ सीखा। उनका रेसलिंग स्टाइल्स, मैच में तेजी और कई तरह के मूव्स शानदार रहे थे। इस मोमेंट को मैं आज भी याद करता हूं। ये ही चीज़ सभी को चाहिए होती है। इस तरह शानदार लेवल पर काम करके आपको फायदा होता है।
COUP DE GRACE CONNECTS! @wwebalor is GOING to @SummerSlam to meet @WWERollins for the @WWE #UniversalTitle! #RAW https://t.co/jp4mgykXfb

फिन बैलर ने SummerSlam 2016 में सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि बैलर का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन काफी खराब रहा था। शोल्डर इंजरी के कारण उन्हें सिर्फ एक दिन बाद ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी।

बैलर ने NXT में भी शानदार काम किया। चैंपियनशिप उन्होंने वहां पर जीती। मेन रोस्टर में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। हालांकि मिड कार्ड में उन्होंने जरूर अच्छा काम किया था। WWE ने अब बैलर को पुश देना शुरू कर दिया है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में बैलर ने डेमियन प्रीस्ट को हराकर यूएस चैंपियनशिप अपने नाम की। प्रीस्ट ने भी हील टर्न लिया था और बैलर के ऊपर अटैक कर दिया था। बैलर का चैंपियनशिप रन अब शानदार चलेगा। बैलर को पुश देने की मांग भी कई लंबे समय से चल रही थी। पिछले साल ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस की राइवलरी फिन बैलर के साथ रही थी। फैंस को काफी मजा इस दौरान आया था। हालांकि बैलर को हार का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment