WWE Raw में दिग्गज की 12 साल की स्ट्रीक जारी, John Cena से मिली अंतिम हार के बाद नया इतिहास रचा

Pankaj
WWE Raw में दिग्गज ने किया कमाल
WWE Raw में दिग्गज ने किया कमाल

Edge: WWE दिग्गज ऐज (Edge) का पहला रन बहुत ही शानदार रहा था। WWE में उनका दूसरा रन भी जबरदस्त जा रहा है। ऐज के नाम एक बहुत बड़ी उपबल्धि इस समय है। साल 2010 में Raw टेपिंग्स के दौरान जॉन सीना (John Cena) के साथ उनका मुकाबला हुआ था। इस मुकाबले में ऐज की हार हुई थी। इसके बाद से अभी तक रेड ब्रांड के एपिसोड में वो एक भी मुकाबला नहीं हारे हैं।

WWE दिग्गज ऐज का रेड ब्रांड में जलवा जारी

Raw में पिछले कुछ समय से अच्छा काम ऐज कर रहे हैं। इस समय उनकी राइवलरी जजमेंट डे के साथ चल रही है। इस हील फैक्शन का निर्माण खुद ऐज ने किया था। फैक्शन के अन्य सदस्यों ने बाद में ऐज को धोखा दे दिया था। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में भी ऐज का मुकाबला डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ हुआ था। DQ के जरिए ऐज की इस मुकाबले में जीत हुई थी। फिन बैलर ने ऐज के ऊपर हमला कर दिया था।

आपको बता दें Raw में ये लगातार 6वीं जीत ऐज की है। Wrestling Stats & Info के ट्विटर हैंडल से ऐज की स्ट्रीक के बारे में पता चला।

12 साल पहले ऐज को जॉन सीना के खिलाफ रेड ब्रांड में हार का सामना करना पड़ा था। ऐज लगातार अच्छा काम कर रहे हैं और उनकी ये स्ट्रीक आगे भी बढ़ती रहेगी। ऐज ने WWE में दोबारा वापसी के बाद तो फैंस का दिल जीत लिया। रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, द मिज के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त रही। समय-समय पर वो किसी ना किसी रेसलर के साथ राइवलरी में रहते हैं और फैंस का प्यार उन्हें मिलता है। उनकी वजह से दूसरे रेसलर को भी बहुत फायदा होता है। ऐज के लिए आगे भी WWE ने जबरदस्त प्लान तैयार किया होगा। आने वाले समय में किसी बड़ी राइवलरी में वो फैंस को नजर आ सकते हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।