'Triple H, Edge, John Cena और Randy Orton मेरे हीरो हैं' -  WWE के मौजूदा चैंपियन ने 4 दिग्गजों को बताया अपना आइडल

austin theory idols
ऑस्टिन थ्योरी ने अपने आइडल्स के बारे में बताया

WWE: WWE WrestleMania 39 का बिल्ड-अप इस समय चरम पर है और इस दौरान मौजूदा यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) बड़े आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं क्योंकि उनका सामना दिग्गज रेसलर जॉन सीना (John Cena) से होने वाला है। थ्योरी कह चुके हैं कि वो जॉन को अपना हीरो मानते आए हैं, लेकिन अब उन्होंने 3 अन्य सुपरस्टार्स को अपने लिए प्रेरणा का स्रोत बताया है।

अब Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में थ्योरी ने ऐज, रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच को अपना आइडल बताया है। उन्होंने कहा:

"क्या ये विश्वास योग्य बात नहीं है कि मैन जॉन सीना को अपना हीरो मानता आया हूं। मैं बचपन में जॉन को चीयर करता था। मैं अपने फैसलों का सम्मान करता था और जॉन मेरे हीरो में से एक रहे। मैं रैंडी ऑर्टन, ऐज और ट्रिपल एच को भी अपने आइडल के रूप में देखता आया हूं। मैं ऐसे कई रेसलर्स का नाम ले सकता हूं, जिन्होंने मुझे रेसलर बनने के लिए प्रेरित किया, लेकिन ये 4 नाम मेरे लिए सबसे खास हैं।"

youtube-cover

ऑस्टिन थ्योरी का WWE WrestleMania 39 में जॉन सीना के साथ मैच तय होने तक का सफर

अक्टूबर 2021 में हुए WWE ड्राफ्ट में ऑस्टिन थ्योरी को NXT से Raw में लाया गया था। उसके करीब एक महीने बाद खुद विंस मैकमैहन ऑन-स्क्रीन उनके मेंटर के रूप में नज़र आए। थ्योरी के 2022 के सबसे यादगार लम्हों में से एक WrestleMania 38 में आया, जहां उन्हें पैट मैकेफी के खिलाफ हार के बावजूद विंस मैकमैहन और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ रिंग शेयर करने का मौका मिला था।

उसके बाद थ्योरी 2 बार यूएस चैंपियन बन चुके हैं और मौजूदा समय में भी ये टाइटल उन्हीं के पास है। वो इस दौरान 2022 में Money in the Bank विजेता भी बने, लेकिन सैथ रॉलिंस के खिलाफ उनका कैश-इन असफल साबित हुआ था। खैर अब उनका फोकस 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना के खिलाफ WrestleMania मैच पर है, जिनके खिलाफ एक जीत थ्योरी के करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now